धारदार हथियार से काटकर युवक की नृशंस हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी

मुज़फ्फरनगर / मंसूरपुर – ईख के खेत में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी । युवक की हत्या धारदार हथियार की गई जिसके चलते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गयी।सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। जहां पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया ।युवक की हत्या की खबर से परिजनो में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव सन्धावली की घटना है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाईवे स्थित थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव संधावली के जंगल में एक 40 वर्षीय युवक की धार दार हथियार से काटकर नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना कर जहां मौके पर बुलवा लिया वहीँ घटना स्थल पर पहुंची थाना मंसूरपुर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया है ।मृतक की शिनाख्त इसी गांव के सलीम पुत्र हासिम के रूप में हुई है जिसे अज्ञात बदमाशो ने ईख के खेत में धारदार हथियारों से काटकर मौत के घाट उतार डाला ।इस घटना की सूचना मिलते ही सीओ खतौली राजीव कुमार व थाना प्रभारी मंसूरपुर के पी एस चाहल भी मौके पहुंचे जहां पुलिस ने मृतक के परिजनों से तहरीर ले ली है वहीं अब पुलिस इस मामले की छान बीन में जुट गई है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।