धर्म की आड़ लेकर करता था बलात्कार:अफीम खाकर करता था जलेबी बाबा बलात्कार

हरियाणा- 90 से ज्यादा युवतियों के साथ दुष्कर्म करने वाले जलेबी बाबा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है । इस बाबा ने हरियाणा के टोहाने इलाके में आश्रम में तहखाना बना रखा था. जहां बरसों से बेबस और मजबूर लड़कियों के साथ बलात्कार कर उनकी फिल्में बनाई जाती थी. और फिर लड़कियों को ब्लैकमेल किया जाता था.

पुलिस को ये भी पता चला है कि पहले बाबा अफीम खाता था और फिर तहखाने में जाकर लड़कियों के साथ बलात्कार करता था. इस दौरान वह लड़कियों की बनाई हुई फिल्मों को बाजार में बेचा करता था । साथ ही वह युवतियों को ब्लैकमेल करके युवतियों के साथ बार बार बलात्कार करता रहा ।

इस दौरान कुछ महिलाओं से उसने ना सिर्फ बलात्कार किया बल्कि उनसे रुपए भी लिए । उसने कई महिलाओं से रुपए और गहने ऐंठे । इस बात का खुलासा खुद बाबा ने पुलिस को पूछताछ के दौरान किया ।

जानें कौन है जलेबी बाबा:-

नाम- बाबा अमरपुरी नागा साधू उर्फ़ बिल्लू उर्फ़ जलेबी बाबा

उम्र- 57 साल

पता- श्री बाबा बालकनाथ मंदिर, टोहाना, हरियाणा

इल्ज़ाम- सौ से ज़्यादा लड़कियों के साथ यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग

120 से ज्यादा अश्लील वीडियो बरामद

अभी तो इस बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुए जुम्मा-जुम्मा चार दिन ही हुए हैं. इन चार दनों में ही 90 लड़कियों के साथ बाबा की 120 से ज़्यादा फिल्में पुलिस के हाथ लग चुकी हैं. इनमें बाबा अपने आश्रम में लड़कियो के साथ ज़्यादती करता दिखाई दे रहा है. इतनी सारी फिल्में सामने आने के बाद आलम ये है कि अब हरियाणा पुलिस लोगों से और ऐसे वीडियो क्लिप ना फैलाने की अपील करनी पड़ रही है.

मुखबिर की सूचना पर खुला बाबा का राज

इसे बाबा का ख़ौफ़ कहें या फिर उसकी ब्लैकमेलिंग के जाल में फंसी लड़कियों की मजबूरी. अमरपुरी उर्फ़ जलेबी बाबा के चंगुल में फंसकर सालों-साल लुटने और घुटने के बावजूद किसी महिला ने खुद से चल कर इस बाबा के खिलाफ़ पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी. बल्कि वो तो एक मुखबिर ने जब खुफ़िया तरीक़े से इस बाबा के अश्लील वीडियोज़ की एक सीडी पुलिस के हवाले की, तो पुलिस के भी कान खड़े हो गए. मुखबिर ने पुलिस को इत्तिला दी कि ये सिर्फ़ एक सीडी है, जिसमें अनगिनत लड़कियों के साथ बाबा की अय्याशी की तस्वीरें क़ैद हैं, लेकिन ऐसे और भी कई वीडियोज़ इंटरनेट और सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों के बीच घूम रहे हैं.

आश्रम से हुई बाबा की गिरफ्तारी

चूंकि मामला बेहद संगीन था, पुलिस ने फ़ौरन बग़ैर वक़्त गंवाए जलेबी बाबा के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 292, 293, 294, 376, 384, 509 और 67ए आईटी एक्ट के तहत अश्लील वीडियो बनाने, बलात्कार करने, अश्लील ऑडियो या वीडियो के ज़रिए किसी को ब्लैकमेल करने और अश्लील वीडियो प्रचारित-प्रसारित करने के इल्ज़ाम में रिपोर्ट दर्ज की. फिर उसके आश्रम में दबिश डाल दी. बाबा हाथों-हाथ गिरफ्तार भी हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।