तिलहर के गैंग ने की थी सर्राफ से लूट, तीन बदमाश गिरफ्तार

बरेली। सर्राफ के साथ हुई लाखों रुपए की लूट का खुलासा हो गया है पुलिस ने शुक्रवार की देर रात मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया मुठभेड़ में एक सिपाही और दो बदमाश के गोली लगने से घायल हो गए पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटी हुई नगदी और जेवरात भी बरामद किए हैं गौरतलब है कि बीती शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे शाही थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा पुलिस टीम के साथ गश्त पर निकले हुए थे। इस दौरान पुलिस को क्षेत्र के गांव पंथरा तिराहे के पास सोरहा की तरफ से आती हुई एक बाइक को रोकने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने बाइक नहीं रोकी। इस दौरान बदमाशों की बाइक मुड़ते वक्त फिसल कर गिर गई। खुद को गिरता हुआ देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसमें सिपाही विनय कुमार गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई जबकि तीसरा बदमाश बाइक के पास ही पड़ा रहा। तीनों पकड़ा गए बदमाशों की निशानदेही पर उनके दो अन्य साथी नन्हे और छत्रपाल ने घटना की मुखबरी की थी। पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से दो लाख रुपये, आठ किलो 600 ग्राम चांदी, 11 तोला सोना बरामद कर लिया है पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने 15 जुलाई को सर्राफ के साथ हुई घटना को कबूल किया। पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम जगपाल पुत्र हुकुम सिंह निवासी प्रहलादपुर तिलहर, विपुल पुत्र संतराम वर्मा निवासी गुरगंवा तिलहर, दिनेश कुमार द्विवेदी पुत्र प्रताप नारायण द्विवेदी निवासी इश्ररा कटरा, छत्रपाल पुत्र हरस्वरूप निवासी ठिरिया खुर्द मीरगंज, नन्हे पुत्र भगवानदास निवासी ठिरिया खुर्द मीरगंज बताया। जिसके बाद पुलिस ने घायल दोनों बदमाश और सिपाही को फतेहगंज पश्चिमी की सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि बदमाश पहले भी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।
यह था पूरा घटनाक्रम
शाही थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चौराहे से दुर्गपाल गंगवार अपनी सर्राफ की दुकान बंद कर अपने पिता छोटेलाल के साथ घर वापस जा रहे थे। शीशगढ़ धनेटा रोड पर दिनरा के पास बदमाशों ने तमंचे के बल पर पिता-पुत्र को रोक लिया। तीनों बदमाश पिता पुत्र के साथ मारपीट कर उनसे छह लाख नगदी व सोने चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए थे। जिसके बाद से ही पुलिस तीनों की तलाश में जुटी थी।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।