डंपर और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में 8 की मौत: एक दर्जन लोग घायल

हरदोई – यूपी के हरदोई-कन्नौज मार्ग पर देर रात एक तेज रफ्तार डंपर ने जरेरा गांव के पास मिक्सर ट्रैक्टर (गिट्टी मौरंग मिलाने वाली मशीन ) में टक्कर मारी दी। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार मामला मल्लावां कोतवाली क्षेत्र का है , जहाँ के करीब दो दर्जन मजदूर ट्रैक्टर अौर जुड़ी मिक्सर मशीन पर बैठकर जा रहे थे। चपरतला जरेरा गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर अौर मिक्सर मशीन क्षतिग्रस्त होकर खाईं में पलट गई। चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस बल क्रेन के साथ मौके पर पहुंचे।
हादसे में राकेश निवासी कछियनपुरवा, गुड्डू निवासी डालपुरवा, अहिवरन, कल्लू, रामचेला निवासी निवाजीपुरवा, विकास निवासी डिबरीपुरवा, अवधेश निवासी मढ़िया बाबटमऊ समेत 8 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर थे अौर कन्नौज के मानीमऊ से शटरिंग का काम करके वापस मल्लावां जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लिंटर डालने के बाद सभी मजदूर मिक्सर मशीन से ही जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर में मशीन पर बैठे मजदूर नीचे गिर गए जिनको तेज रफ्तार डंपर रौंदता हुआ निकल गया। जिसमे आठ लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी और लगभग एक दर्जन लोग घायल है , जहां श्रीकृष्ण, मौलिक, दिनेश, निर्मल, सुनील, राजू, रामचेला को कन्नौज ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से सुनील और श्री कृष्ण को गंभीर हालत में तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

-राजपाल सिंह कुशवाहा, बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।