चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकडा नशीले इंजेक्शन का सप्लायर:भारी मात्रा में बरामद हुए इंजेक्शन

हरिद्वार/रुड़की- सिविल लाइन पुलिस ने नशीले इंजेक्शन करने वाले एक युवक को भारी मात्रा में इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी लंबे समय से यह कार्य कर रहा था और पहले भी इस मामले में जेल जा चुका है।आरोपी के पास से इंजेक्शन के अलावा एक कार और नकदी भी पुलिस ने बरामद की है।

सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि अवैध नशीले इंजेक्शन बेचने की शिकायत पर कार्रवाई हेतु एक टीम का गठन किया गया था। इसी क्रम में मुखबिर की सूचना मिली कि एक युवक मेरठ से नशीले इंजेक्शन लाकर हरिद्वार और रुड़की में सप्लाई करता है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और मलकपुर चुंगी के पास से एक संदिग्ध कार चेकिंग के लिए रोका तो उसमें करीब एक हज़ार नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। आरोपी ने अपना नाम शाहरुख पुत्र सत्तार निवासी ज्वालापुर बताया। यह पहले भी कोतवाली ज्वालापुर से नशीले इंजेक्शन बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। आरोपी के पास से 1000 नशीले इंजेक्शन एक i20 कार और 5500 की नकदी बरामद की गई है। आरोपी को पकड़ने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह, सीआईयू प्रभारी रविंद्र कुमार,उप निरीक्षक संजय नेगी,कॉन्स्टेबल आशुतोष,अरविंद, सचिन,नीरज, रविंद्र खत्री, रमेश रमोला और महिपाल शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।