खून के रिश्ते हुए शर्मसार: बेटी से अवैध संबध बनाने का विरोध करने पर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में खून के रिश्ते उस समय शर्मसार हो गए जब एक पति ने बेटी से अवैध संबंधों के विवाद में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या कर वह शव जब नदी में फेंकने के लिए पहुंचा तो पुलिस ने देख लिया। इस दौरान वह पिकअप मे छिपे शव को छोड़ कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना थाना मदनापुर के दतिया गांव की है जहां श्याम सुंदर ने अपनी पत्नी रीना की हत्या कर दी। पत्नि की हत्या कर शव पिकअप गाड़ी में भूसे में छिपा दिया। पिकअप गाडी से वह चौक कोतवाली के गर्रा नदी पुल पर जैसे ही शब फेकने पहुचा उसी पुलिस के देखने पर श्यामसुंदर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने उसकी गाड़ी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है रीना की पहले पति से यह बेटी थी। रीना ने 10 साल पहले श्याम सुंदर से शादी की थी जहां उसका पति अपनी ही बेटी से संबंध बनाने लगा। जिसका पत्नी रीना विरोध करती थी। बताया जा रहा है इस मामले में उसका कई बार विवाद हुआ था।

अंकित शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।