एकतरफा प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर हुई थी अटाली के युवक की हत्या: हत्यारे को किया गिरफ्तार

*जिसकी निशानदेही पर हुआ मृतक का शव बरामद ,पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल।।

मुज़फ्फरनगर – पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया की विगत 7 दिसंबर 2019 को थाना तितावी पर फूलकुमार पुत्र रघुवीर निवासी ग्राम अटाली थानां तितावी ने अपने 22 वर्षीय पुत्र अनुज के संबंध में लिखित में सूचना दी थी कि उसका पुत्र हरिद्वार में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 2 दिसंबर को उसके दोस्त ने उसे मिलने के लिए हरिद्वार से रामपुर तिराहे पर बुलाया था,लेकिन वह न तो वापस अपने रिश्तेदारी ग्राम कुटेसरा पहुँचा और न ही वापस हरिद्वार पहुँचा।

इस संबंध में थानां तितावी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू की जिसमे थाना पुलिस ने काफी भागदौड़ के पश्चात एक युवक को गिरफ्तार किया। जिसका नाम सौरभ पुत्र बागड़ी निवासी चंदेनामाल थानां थानाभवन जनपद शामली ।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से जब सख्ती के साथ पूछ ताछ की तो आरोपी पुलिस के सामने टूट गया और सारी घटना पुलिस के सामने उगल दी।जिस पर पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर गुमशुदा अनुज पुत्र फूलकुमार का शव नव निर्मित रेलवे ट्रेक रनखंडी थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर के पास से एक गहरे गड्ढे से बरामद कर लिया।पकड़े गए आरोपी से जब हत्या का कारण पूछा गया तो आरोपी ने बताया की वह जेसीबी मशीन चलाने का कार्य करता है और म्रतक अनुज का ग्राम कुटेसरा में एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिससे आरोपी भी प्यार करता था,लेकिन वह युवती उससे प्यार नही करती थी।

इसी वजह से एक तरफा प्यार में उसने अनुज को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना ली और उसने 2 दिसंबर को अनुज से मिलने के लिए उसे हरिद्वार से यहां बुला लिया।अनुज के यहां पहुँचते ही दोनों रनखंडी रेलवे स्टेशन के पास पहुँचे जहाँ पर दोनों ने शराब पी,लेकिन उसने जानबूझकर मृतक अनुज को ज्यादा शराब पिला दी।ज्यादा नशा होने पर उसने अनुज को रस्सी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और रनखंडी के नवनिर्मित रेलवे स्टेशन के पास शव को जेसीबी मशीन से एक गहरा गड्ढा खोदकर वही दबाकर मौके से फरार हो गया।

थानां तितावी पुलिस ने घटना में प्रयुक्त जेसीबी मशीन को भी बरामद कर लिया है।एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया की पकड़े गए आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।