अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार:पकड़े गए आरोपी से दो दर्जन पव्वे बरामद

मुज़फ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में 55 घन्टे के लगे लॉक डाउन के दौरान भी अवैध शराब की तस्करी रुकने का नाम नही ले पा रही है थाना नई मंडी पुलिस ने ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है जो लॉक डाऊन में अवैध रूप से बेचने के लिए शराब के पव्वे लेकर जा रहा था गिरफ्त में आये आरोपी से पुलिस ने दो दर्जन अवैध शराब के पोव्वे बरामद कर उसे जेल भेज दिया है।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के चौकी गांधी नगर अंतर्गत गांव जट मुंझेडा -तिगरी रोड का है जहां आज सुबह चौकी इंचार्ज प्रदीप नादर को मुखबिर खास से सूचना मिली की एक युवक अपने पास भारी मात्रा में अवैध शराब लिए खड़ा है तथा यह युवक 55 घन्टे के लगे लॉक डाऊन के दौरान उक्त शराब को बेचने की फ़िराक में है।

सूचना जो घम्भीरता से लेते हुए चौकी इंचार्ज प्रदीप नादर मय हमराही गणों सतपाल आदि के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचे और उक्त आरोपी को घेराबन्दी करते हुए धर दबोच लिया और थाने ले आये ।

थाने लाकर हुई पूछ ताछ ने पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को अपना नाम रोहित पुत्र संसार सिंह निवासी गांव जट मुझेड़ा थाना नई मंडी जनपद मु0 नगर होना बताया जिसके पास से पुलिस ने दो दर्जन अवैध शराब के पव्वे बरामद कर आज उसे जेल भेज दिया है ।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।