अलग- अलग समुदाय के युवक व युवती के एक साथ पेड़ से लटके मिले शव

शाहजहांपुर – शाहजहाँपुर के थाना खुटार नगर क्षेत्र से करीब पन्द्रह किलोमीटर दूर जंगल में एक पेड़ से युवक व एक युवती का शव लटकता हुआ मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया।और यह खबर आग की तरह फैल गयी। आसपास के गांवो से सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए लोगों ने तुरंत इसकी सूचना खुटार पुलिस को दी सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष जयशंकर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।रविवार को ब्लॉक मुख्यालय से करीब पन्द्रह किलोमीटर दूर गांव हर्रायपुर जंगल के अंदर एक पेड़ से एक युवक व युवती का शव लटकता हुआ मिला।पेड़ के आसपास बड़ी बड़ी झाड़ियां थी वहीं पेड़ की डाल पर एक थैला लटका था। पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारा और जांच पड़ताल की युवती के दाहिने हाथ पर जिम्मेदार यासीन नाजमा लिखा हुआ था पुलिस ने बहां एकत्रित लोगो को बुलाकर शवो की शिनाख्त करवायी तो लोगो ने युवक का नाम दिवाकर मिश्रा निवासी मोहल्ला देवीस्थान थाना खुटार एवं युवती जनपद लखीमपुर खीरी थाना मैलानी के गांव उजागर पुर की रहने बाली बताया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिवाकर मिश्रा नगर के मोहल्ला देवी स्थान का रहने वाला है उसकी पत्नी किरन व एक पुत्री श्रद्धा है। उसकी पुत्री का विवाह थाना मैलानी के गांव लोचनपुर में एक वर्ष पूर्व हुआ था। मृतक दिवाकर मिश्रा करीब पांच वर्ष पूर्व जनपद लखीमपुर खीरी थाना मैलानी के गांव उजागरपुर में रहने वाली खलीलन को भगा था तब से यह दोनों अन्य राज्यों में रहते थे। उधर मृतका खलीलन के पति नसीर अहमद वह एक पुत्री जुनैदा विवाहित है वह दो पुत्र सरफराज और रियाज गांव उजागरपुर में ही रहते हैं।मृतका खलीलन के पति ने कहा कि जब से वह मुझे और मेरे बच्चों को छोड़कर गई है तब से उसे मेरा कोई लेना देना नहीं है। मृतक दिवाकर मिश्रा की पत्नी किरन ने बताया की कोरोना वायरस के चलते भारत में लाक डाउन होने पर यह दोनों अन्य राज्यों से यहां आ गए थे और करीब पांच दिन पूर्व वह घर आया था और शाहजहांपुर गाड़ी पर ड्राइवरी करने की बात कह कर गए थे तब से अभी तक वापस नहीं लौटे।

पुलिस के द्वारा मिली सूचना पर मृतक दिवाकर मिश्रा के परिजन थाने पहुंचे जहां उसका शव देखकर उसकी पत्नी किरन व परिवार वालों को का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक दिवाकर मिश्रा की पत्नी किरन ने हत्या की आशंका जताई खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अर्पणा गौतम एवं पुलिस उपाधीक्षक पुवायां नवनीत कुमार नायक मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने जांच पड़ताल की तो वहीं पुलिस ने दोनों शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

– अंकित शर्मा, शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।