अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरफ्तार: पकड़े गए शातिरों के कब्जे से 07 चोरी की मोटरसाईकिलें भी बरामद

मुज़फ्फरनगर/खतौली- जनपद मु0 नगर के थाना खतौली पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस वाहन चैकिंग अभियान में लगी थी तभी बाईक सवार दो युवकों को पुलिस ने रोकना चाहा मगर वे भागने लगे पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए दोनों को दबोच लिया जिनके पास से पकड़ी गई मोटरसाइकिल चोरी की निकली पुलिस पूछ ताछ में पकड़े गए दोनों युवक अंतराज्य वाहन चोर निकले जिनकी निशान देही पर पुलिस ने चोरी की और कई मोटरसाइकिलें भी बरामद की है पुलिस ने आज पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मामला जनपद मु0 नगर के थाना खतौली क्षेत्र का है जहां पुलिस वरिष्ठ अधिकारीयों के दिशा निर्देशन में हर रोज संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग करा रही है।जिसके क्रम में पुलिस ने दो ऐसे शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है जो अंतराज्य वाहन चोर निकले पकड़े गए वाहन चोरों के पास से विभिन्न राज्य से चुराई गई सात मोटरसाइकिलें भी पुलिस ने बरामद की है।

पुलिस ने बताया की पकड़े गए वाहन चोरों द्वारा दिल्ली, बुलन्दशहर, मुजफ्फरनगर आदि स्थानों पर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे तथा उन्हें ओने पोने दामों में बेच दिया करते थे ।

पकड़े गए वाहन चोरों की शिनाख्त
1. सुहेल पुत्र आस मौहम्मद निवासी मौ0 खटीक रविन्द्र पुरी थाना सदर बाजार मेरठ।

2. आबिद उर्फ लाल पुत्र सलीम निवासी सोती गंज थाना सदर बाजार जनपद मेरठ के रूप में हुई है ।

पकड़े गए शातिर वाहन चोरों से चोरी की साथ मोटरसाइकिलें बरामद की गई है पुलिस ने आज पकड़े गए चोरों से पूछ ताछ कर उन्हें जेल भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।