शादी समारोह से आठ साल की मासूम बच्ची को अगवा कर की हत्या

अलीगंज, बरेली। थाना अलीगंज क्षेत्र के एक गांव में चचेरी बहन की शादी समारोह से एक आठ साल की बच्ची गायब हो गयी। शनिवार की सुबह गांव के बाहर उसका शव मिला। उसके कपड़े सब अस्त-व्यस्त थे। किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची थाना अलीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्यारोपी की तलाश के लिए डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक एक्सपर्ट समेत जिले तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक थाना अलीगंज के गांव खटेटा में शुक्रवार को बारात आई थी। बारात के दौरान रात करीब 11 बजे दुल्हन की आठ साल की मासूम चचेरी बहन को देखा गया था। उसके बाद सभी लोग खाने-पीने और द्वारचार की तैयारियों में व्यस्त हो गए। इसी दौरान आठ साल की मासूम बच्ची शादी समारोह से लापता हो गई। रात करीब डेढ़ बजे उसकी खोजबीन शुरू की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। मामले की सूचना अलीगंज पुलिस को दी गई। शनिवार की सुबह को गांव के प्रधान के खेतों में एक शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। जिस पर एसएसपी शैलेश पांडे, एसपी देहात डॉक्टर संसार सिंह, सीओ आंवला, इंस्पेक्टर अलीगंज समेत पुलिस टीम वहां पहुंच गई। एसएसपी ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी।
सप्ताह भर पहले भमोरा से अगवा कर की थी बच्चे की हत्या
इसी तरह से करीब एक सप्ताह पहले भमोरा के मकरंदपुर गांव से पांच साल के बच्चे को अगवा करके हत्या की गई थी। उसके साथ कुकर्म भी किया गया था। घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज है। अभी तक पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।