लड़की की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर – व्हाट्सएप के माध्यम से लड़की की न्यूड फोटो बनाकर उसे फेसबुक पर वायरल करने की धमकी देकर परिजनों से ढाई लाख रुपए की मांग करने वाले आरोपी को तिवारीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर के तिवारीपुर थाना प्रभारी को एक महिला द्वारा लिखित तहरीर देकर कहा गया कि मेरी पुत्री की एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोटो व्हाट्सएप पर डाउनलोड करके फेस एडिटिंग किया गया और अश्लील नंगे फोटो व्हाट्सएप के जरिए भेजा गया जब हम लोगों ने उस नंबर पर बात करके ऐसा करने के लिए मना किया तो उस व्यक्ति ने हम लोगों से ढाई लाख रुपए की मांग की और नहीं देने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी गई सूचना मिलते ही तिवारीपुर थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह और उनकी टीम ने जाल बिछाकर आरोपी शहजाद पुत्र शरीफ निवासी किशनदास पट्टी थाना तुर्कपट्टी जिला कुशीनगर को गिरफ्तार किया साथ ही उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइलय भी बरामद किया और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।