पेट्रोलियम पदार्थों के रेट बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस ने तांगे पर स्कूटी रखकर किया प्रदर्शन

शाहजहांपुर – शाहजहाँपुर में आज कांग्रेस ने देश में पेट्रोलियम पदार्थों का रेट बढ़ाने के विरोध में तांगे पर स्कूटी रखकर प्रदर्शन किया इस दौरान उन्होंने पेट्रोलियम पदार्थों के रेट बढ़ाए जाने एवं अन्य मांगों को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा

जानकारी के अनुसार आज कांग्रेसी शहीद उद्यान के सामने कांग्रेश दफ्तर पर इकट्ठा हुए और तांगे पर स्कूटी रखकर नारेबाजी करना शुरु कर दी पार्टी के जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता की अगुवाई में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस अवसर पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि पूरे विश्व में सर्वाधिक बढ़ोतरी भारत में होती है ।पैट्रोलियम पदार्थ अन्य देशों की अपेक्षा भारत में बहुत महंगे बेचे जाते हैं । केंद्र सरकार जब से आई है। तब से पेट्रोलियम पदार्थों के रेट बढ़ने से किसानों एवं जरूरतमंदों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही डीजल और अन्य पेट्रोलियम पदार्थों के रेट कम नहीं हुए तो कांग्रेस सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करेगी।

अंकित शर्मा
शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।