युवती को बंधक बनाकर 2 दिन तक किया गया रेप: 2 दिन बाद खेत में बेहोश मिली युवती

*पुलिस ने 2 लोगों के विरुद्ध दर्ज किया मुकदमा,,

*अभी तक नहीं हो सकी आरोपियों की गिरफ्तारी।

हरदोई – मामला हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर एक युवती का अपहरण कर दो दिन तक लगातार बलात्कार करने का मामला सामने आया है,, कोतवाली के एक गांव निवासी युवती का उसी के गांव के दो लोगों ने बीते 28 फरवरी को देर शाम शौच जाते समय अपहरण कर लिया लगातार युवती के परिजन उसे खोजते रहे परंतु रविवार को युवती बेहोशी की हालत में खेत में पड़ी मिली परिजनों ने थाने जाकर दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है फिलहाल अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है वही मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

हरदोई के थाना बेनीगंज क्षेत्र के एक गांव में बीते 28 फरवरी को शाम 6:30 बजे शौच के लिए गयी एक युवती का दो लोगों ने अपहरण कर लिया तब से लगातार परिजन युवती की खोज में लगे रहे परंतु उसका कोई सुराग नहीं लगा रविवार को गांव वालों की सूचना पर परिजन एक खेत में पहुंचे जहां से बेहोशी की हालत में युवती को घर लेकर आए वहीं युवती ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई

परिजन युवती को लेकर थाना बेनीगंज पहुंचे वहां गांव के ही दो लोगों पर अपहरण व बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है,, पुलिस ने युवती का चिकित्सीय परीक्षण कराया है व आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस उपाधीक्षक नागेश मिश्रा ने बताया कि 2 लोगों के विरुद्ध अपहरण व बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है,, जिसमें एक व्यक्ति ने बलात्कार किया है व दूसरे ने उसका सहयोग किया है,, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।