फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लूट का खुलासा:आरोपी गिरफ्तार, अवैध असलाह व लूट में प्रयुक्त बाईक बरामद

मुज़फ्फरनगर /तितावी – जनपद मुजफ्फरनगर में 15 दिन पहले भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ तितावी थाना क्षेत्र के धोलरा रोड पर हुई लूट का आज पुलिस ने खुलासा करते हुए एक लुटेरे हसीन को गिरफ्तार कर उसके पास से लूट के ₹ 20500 , एक 315 बोर का देशी तमंचा, घटना में प्रयुक्त सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल, दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं जबकि घटना में शामिल मुख्य आरोपी रिजवान और उसका एक साथी अभी भी फरार है, पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नेपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 दिन पहले 9 जुलाई को भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी शिवम के साथ ₹80000 की लूट हुई थी,
आज हमने हसीन नाम का लुटेरा गिरफ्तार किया है, उसने लूट करना स्वीकार किया है, पकड़े गए बदमाश ने बताया है कि लूट का सूत्रधार रिजवान है, इसकी मोटरसाइकिल लूट में इस्तेमाल हुई थी और यह भी शामिल था, जल्द ही रिजवान को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा,

इसके पास से ₹20500 की लूटी हुई नकदी, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, एक देसी तमंचा बरामद किया गया है।

आपको बता दें कि जनपद में पिछले कुछ महीनों में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से कई लूट की घटनाएं सामने आई हैं, पुलिस पकड़े गए लुटेरे से और घटनाओ की भी जानकारी जुटाने में जुट गई है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।