Fri. Nov 22nd, 2019

Antim Vikalp News

News, Hindi News, latest news in Hindi, News in Hindi, Hindi Samachar(हिन्दी समाचार), breaking news in Hindi, Hindi News Paper, Antim Vikalp News, headlines, Breaking News, saharanpur news, bareilly

पुलिस ने दबोचे नशे के 6 सौदागर: एक आरोपी अभी भी फरार

मुज़फ्फरनगर – जनपद मुजफ्फरनगर में एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा अपराधियों और नशा तस्करों का नेटवर्क तोड़ने का कार्यक्रम जारी है जिला पुलिस द्वारा पहले शराब माफियाओं पर शिकंजा कसते हुए करोड़ों की अवैध नकली शराब बरामद कर दर्जनों लोगों को सलाखों के पीछे भेजा।

तो वहीँ आज फिर से एसएसपी ने मुजफ्फरनगर को उड़ता पंजाब बनने से बचा लिया है क्योंकि जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि जनपद मुजफ्फरनगर में नशे के सौदागर कितनी भारी मात्रा में नशे का अवैध कारोबार चला रहे थे ।

इसमें पुलिस ने 6 नशे के सौदागरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा है तो वही एक नशे का सौदागर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें अभी भी लगी हैं।पुलिस ने पकड़े गए नशे के इन सौदागरों के कब्जे से भारी मात्रा में नशे की सामग्री बरामद की है ।

दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर में पिछले काफी समय से नशे के सौदागर सक्रिय थे जो रोजाना जनपद में लाखों रुपए की कीमत का नशीला बेचकर जनपद के युवाओं के खून में नशा भर कर जनपद को उड़ता पंजाब बनाने पर तुले हुए थे ।इस बात की भनक जनपद मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को लगी तो उन्होंने इस कारोबार को तोड़ने के लिए थाना सिविल लाइन पुलिस व जनपद की क्राइम ब्रांच टीम को संयुक्त रूप से लगाया। जिसमें पुलिस ने 6 नशे के सौदागरों को नशीला पदार्थ बेचते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया किया है ।

पकड़े गए नशे के इन सौदागरों के कब्जे से पुलिस ने लाखों की कीमत की 65 किलो 50 ग्राम गांजा,
1 लांख की कीमत की 40 ग्राम स्मैक, 50 हज़ार की कीमत की डेढ़ किलो चरस ,11 मोबाइल फोन 5 इलेक्ट्रॉनिक कांटे 32 हज़ार नशीले पदार्थ के पैकेट आदि बरामद किए है।

एस एस पी मु0 नगर अभिषेक यादव ने खुलासा करने वाली क्राइम ब्रांच व थाना सिविल लाइन पुलिस टीम को पच्चीस हजार रुपये का पुरुस्कार देने की घोषणा की है।

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस लाइन स्तिथ सभागर कक्ष में प्रेस वार्ता करते हुए पूरे प्रकरण का खुलासा किया और बताया कि सरकारी भांग के ठेके का लाइसेंस अपने रिश्तेदार सोनू पुत्र अतर सिंह निवासी सेनपुर थाना बुढ़ाना के नाम पर लिया हुआ हैं। तो वही यह लोग सरकारी ठेके की आड़ में अवैध धंधे करते हैं और अंतर राज्य में अपना नेतत्व फैलाकर अवैध नशे का कारोबार करते थे।
क्राइम ब्रांच टीम व थाना सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीम ने अंतर राज्य स्तर पर अवैध मादक पदार्थों चरस, गांजा, स्मैक आदि का कारोबार करने वाले गैंग का पर्दाफाश कर 6 शातिर तस्करो को गिरफ्तार किया है ।

तो वहीं उनके कब्जे से लगभग 12 लांख की कीमत का 65 किलो, 50 ग्राम गांजा, व एक लाख रुपये की 40 ग्राम स्मैक एवं पचास हजार रुपये की डेढ़ किलोग्राम चरस व 32000 पैकिंग की पन्नी एवं पांच इलेक्ट्रॉनिक कांटे तथा 11 मोबाइल फोन व अन्य सामान भी पुलिस टीम ने बरामद किया है।

गिरफ्तार किए गए नशे के कारोबारियों के नाम मनोज पुत्र श्रीचंद् निवासी बुढ़ाना व रजनीश पुत्र राम भजन गांव गड़नापुर थाना हरपालपुर हरदोई,
तीसरे का नाम जितेंद्र पुत्र चंद्रपाल सिंह निवासी क्वारसी जनपद अलीगढ़ व चौथे आरोपी का नाम बालेंद्र पुत्र राजवीर निवासी कुरथल थाना बुढ़ाना व पांचवे आरोपी का नाम राहुल पुत्र जय कुमार निवासी कुरथल थाना बुढ़ाना जिला मुजफ्फरनगर एँव छठे आरोपी का नाम संजय पुत्र रामपाल निवासी पंडारी नवाबगंज थाना सांडी जनपद हरदोई बताया जा रहा है।तो वहीं इनके फरार हुए साथी तस्कर का नाम प्रमोद पुत्र धन्नी निवासी छपरगढ़ थाना दनकौर जनपद गौतम बुध नगर बताया जा रहा हैं।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *