बीवी की बेवफाई से क्षव्ध था अधिवक्ता:मौत के बाद खुला राज,परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

बरेली/सेथल- बीवी की बेवफाई शायद किसी को भी बर्दाश्त न हो घुट घुट कर जीने से अच्छा मौत को गले लगाने अधिवक्ता को ज्यादा सही लगा और आत्महत्या कर ली मौत के कुछ दिनों बाद अधिवक्ता से लैपटॉप से यह राज खुला जिसके बाद परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवा कर कार्यवाही की गुहार लगाई है।परिजनों का आरोप है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।फिलहाल पुलिस कार्यवाही कर रही है लेकिन परिजनों का आरोप है कि पुलिस कार्यवाही को बहुत ही हल्के तरीके से ले रहीं है।

जानकारी के अनुसार सफी हुसैन पुत्र मैहमूद ज़ैग़म अधिवक्ता (reg upd00644/11) निवासी मौहल्ला चौधरी सेथल जिला बरेली का 26 सितम्बर 18 को इन्तकाल हो गया था। इन्तकाल के लगभग 10 दिन बाद घर की साफ सफाई मे घर वालो को सुसाईड नोट मिला और उसके साथ चिप व पैनड्राईव भी मिली जिसमे अधिवक्ता की बीवी के अशलील फोटो पाए गए। सुसाईड नोट मे सफी हुसैन ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी बीवी सहर फात्मा (सबीका) और अपने सास ससुर को बताया था।

परिजनों की मानें तो चिप मे मिली अधीवक्ता की बीवी के अश्लील फोटो से ये भी सामने आया की उसका प्रेम प्रसंग सोनू रिज़वी (शरफ जामिन रिजवी s/o अली जामिन रिजवी निवासी पंजाबी कालौनी गदरपुर ऊत्तराखंङ के साथ चल रहा था।सारा माजरा समझने और सबूत मिलने के बाद परिजनों ने तहरीर दी उसके बाद अधीवक्ता की लाश को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम भी कराया गया।

पुलिस की लापरवाही के चलते अभी तक इस मामले मे कोई कार्यवाही नही हुई है जिससे क्षेत्रवासियों में रोष है।इसी रोष को लेकर 22 अक्तूबर को न्याय की मांग को लेकर के सेथल बस्ती के लोगो ने कैंडल मार्च निकाला जो सेथल बजार से चिराग अली शाह के मजार तक गया।क्षेत्रवासियों की पुलिस के उच्च अधिकारियों से मांग है कि प्रकरण को संज्ञान में लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये जिससे भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति को रोका जा सके।

– रविश आब्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।