फोन पर लडकियों के फोटो भेजकर तय होता था रेट:किराये के फ्लैट चल रहा था देह व्यापार का कारोबार

मध्यप्रदेश/सतना- शहर की जीवन ज्योति कॉलोनी में आरएस अपार्टमेंर्ट के एक फ्लैट में देह व्यापार चल रहा था। कुछ दिनों से पुलिस को इसकी खबर मिल रही थी। पुलिस कप्तान रियाज इकबाल ने यहां रेड करने के लिए रविवार को ही पुलिस टीम लगाई थी। लेकिन सफलता नहीं मिली। सोमवार को जब पुलिस ने अपने ही दो लोगों को ग्राहक बनाकर भेजा तो सेक्स रैकेट पकड़ में आ गया। अंधेरा होने से पहले पुलिस की टीम ने घेराबंदी करते हुए यहां छापा मार दिया। फ्लैट के अंदर से दलाल समेत सात युवकों के साथ चार लड़कियों को पकड़ा गया। इनमें एक दलाल की पत्नी बताई जा रही है। संदग्धि हालातों में पकड़े गए सभी लोगों को थाना सिविल लाइन लाया गया। जहां देर रात तक पूछताछ और जांच कार्रवाई जारी रही।
इस टीम ने पकड़ा सेक्स रैकेट
एसपी के टास्क पर परिवीक्षाधीन डीएसपी हिमाली सोनी, टीआइ थाना सिविल लाइन अर्चना द्विवेदी, एसआइ डीडी खान के साथ सिविल लाइन थाना और शहर कोतवाली के पुलिसकर्मी जीवन ज्योति कॉलोनी पहुंचे थे। यह कॉलोनी कोलगवां थाना क्षेत्र में आती है लेकिन यहां की पुलिस को शामिल नहीं किया गया। इसलिए पकड़े गए आरोपियों को सिविल लाइन थाना लाने के बाद कार्रवाई की गई। जबकि अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत एफआइआर कोलगवां थाना में दर्ज कराई जा रही है।
यह युवक पकड़े गए
टीआइ अचर्ना द्विवेदी ने बताया, आरएस अपार्टमेंट की चार मंजिला बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में बने टू बीएचके फ्लैट को किराए से लेकर भोला नामदेव उर्फ विक्की वैश्यावृत्ति का कारोबार चला रहा था। यहां से पुलिस ने नई बस्ती सतना निवासी नसीम अंसारी, बैंक कॉलोनी निवासी राहुल गुप्ता, अमानगंज जिला पन्ना निवासी आशीष चौबे, रावेन्द्र द्विवेदी, उमेश चौरसिया, महेश तिवारी को पकडा
एक चौथी महिला भी पकड़ी गई जो भोला की पत्नी बताई जा रही है।
*फ्लैट मालिक को नोटिस*
पुलिस का कहना है कि शहर के बड़े कारोबारी बच्चू कुशवाहा ने भोला को फ्लैट किराए से दिया था। एेसे में बच्चू कुशवाहा को नोटिस दिया जा रहा है। उसके फ्लैट में चल रहे देह व्यापार के संबंध में पूछताछ की जाएगी। इस सेक्स रैकेट के पकड़े जाने के बाद शहर के तमाम लोगों ने आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस के पास सिफारिस भेजी। लेकिन महिला पुलिस अधिकारियों के आगे किसी की दाल नहीं गली।
फोन पर भेजता था फोटो
पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट चलाने वाला भोला ग्राहकों के फोन पर लड़कियों के फोटो भेजता था। फोटो पसंद आने के बाद रेट तय होता था। यहां पांच सौ रुपए से दो हजार रुपए तक में सौदा तय होने के बाद फ्लैट में ही लड़की को बुलाकर ग्राहक को सेवा दी जाती थी। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। सेक्स रैकेट चलाने वाले के मोबाइल के कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं। ताकि पता चल सके कि कौल लड़कियां और ग्राहक इसके संपर्क में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।