झोलाछाप प्रेमी के जाल में फंसकर छात्रा ने उठाया ऐसा कदम की सुनकर रह जायेगें दंग

बरेली – जिले की तहसील बहेड़ी के ग्राम स्याह ठेरी में एक छात्रा ने झोलाछाप डॉक्टर प्रेमी के जाल में फंसकर आज रविवार को जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों ने तुरंत ही दाह संस्कार भी कर दिया । ऑनर किलिंग की अफवाह फैलाने पर एसपी देहात डॉ अशोक कुमार व सीओ भी मौके पर पहुंच गए घटना स्थल से मिले दो पन्नो के सुसाइट नोट से सारा राज खुल गया ।
जानकारी के अनुसार सुसाइट नॉट में मृतका ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी गाँव का झोला छाप डॉ महेश पाल उसके घर आता जाता था जिसने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था परिवार बालों की गैर मौजूदगी में उसके साथ गंदा काम करता था साथ ही धमकी भी देता था कि यदि किसी से कहा तो तेरे बाप व भाई को जान से मार दूँगा। उसने अश्लील वीडियो भी बना ली थी अश्लील वीडियो भी दिखाने की धमकी देता था । जिससे नाराज छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।
बताया जाता है कि झोला छाप डॉ इस समय एक अन्य मामले में जेल में बंद है। थाना शीशगढ़ में मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतका ने इस वर्ष 10 वी क्लास की परीक्षा पास की थी। बरेली से वहीदुल रहमान के साथ मो अज़हर शीशगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।