रेक्सीन व्यपारी पिंकू उर्फ विनोद को मारी गोली :पुलिस अभी तक मौन

पूर्णिया/बिहार-बीती रात पूर्णिया के भट्टा बाजार , गुरुद्वारा रोड में पिंकू उर्फ विनोद जैसवाल को कुछ अपराधियो ने लूट के मंशा से गोली मार दी। विनोद जैसवाल पेशे से एक रेक्सीन और होम मेटेरियल व्यपारी है। और इनका दो दुकान गणपति टावर और लक्ष्मी ऑटोमोबाइल चित्रवानी रोड भट्टा बाजार में स्तिथ हैं। परिवार से मिली जानकारी के अनुसार पिंकू रोज की तरह अपने दोनों दुकानों के डेली कलेक्शन को लेकर रात करीब नौ बजे अपने घर लौट रहे थे , पहले से घात लगाए अपराधियो ने उनकी बाइक का पीछा किया जब पिंकू को दुर्घटना का आभास हुआ तो उन्होंने अपनी बाइक तेज कर दी लेकिन घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया जिसमें तीन गोली जाकर पिंकू को लग गई।एक गोली कमर में और दो गोली पैर में ।
इस दुर्घटना से पूरे शहर में खौफ का माहौल बना हुआ है। सदर थाना प्रभारी मनीष कुमार और मुफस्सिल थाना प्रभारी प्रशांत भारद्वाज ने बात चीत में कहा कि जब तक पिंकू का बयान नही आ जाता तब तक कुछ बताया नही जा सकता है।
शहर के सारे छोटे मोटे व्यपारियो ने R.N शाह चौक पर टायर में आग लगा कर रोड को जाम कर दिया। सैकड़ो गाड़ी सड़को पर खड़ी है । लोग परेशान है। जो लोग जिधर है उधर ही जाम में फसे है। पुलिस के कुछ जवान भी तैनात है कि माहौल और भी खराब न हो लोगो का और सारे व्यपारियो का कहना है कि पुलिस अपनी काम ठीक से नही कर रही है इसलिए इस प्रकार की घटना घटित हो रही है।
सारे व्यपारियो के मन मे डर सा समा चुका है। और पुलिस प्रशासन से कहा जा रहा है कि जितनी जल्दी हो गोली मारने वाले अपराधी को शाम तक गिरफ्तार किया जाय।घायल पिंकू उर्फ विनोद जैसवाल की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई हैं। जांच जारी है।
घटना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने वारदात के पीछे फरार बिट्टू सिंह का हाथ होने की बात कही है। घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने आज पूरा बाजार बंद करके रखा है।

-पूर्णिया से शिव शंकर सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।