अपराधियों की दुस्साहसिक वारदात:जज के सामने आरोपी की कर दी गोली मारकर हत्या

बिजनौर- यूपी में अपराधियों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया ।बिजनौर में हत्या की बहुत बड़ी वारदात की गयी। जज के सामने आरोपी की हत्या की गई।
जानकारी के अनुसार बिजनौर जिला कोर्ट के भीतर बड़ी वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया। प्रापर्टी डीलर अहसान को गोलियों से भून कर उसकी हत्या किए जाने के मामले में पेशी पर आए अरोपी शाहनवाज अंसारी की सीजेएम कोर्ट के अन्दर गोली मारकर हत्या कर दी गई ।हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मुख्तयार अंसारी का खास आदमी बताया जाता था शाहनवाज।आज दिल्ली से पेशी पर लाया गया था।
अहसान के पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया ।कोर्ट के अंदर अपराधियों ने हत्या कर दी। बसपा नेता एहसान अहमद की हत्या का आरोपी था। बिजनौर जिला कोर्ट को सील कर दिया गया है। बिजनौर कोर्ट के आसपास डर का माहौल है। जज ने किसी तरह भागकर जान बचाई।
2 आरोपियों और सिपाही को गोली मारी। एक की मौके पर मौत,2 गंभीर घायल हैं। बताया जाता है कि 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। हत्या के बाद बदमाशों ने सरेंडर किया। सिपाही मनीष को भी 2 गोली लगी।बदमाश जब्बार और सिपाही मनीष दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।कोर्ट के बाहर वकीलों का जमावड़ा लग गया ।कोर्ट परिसर में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है ।सीजेएम कोर्ट बिजनौर का मामला बताया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।