पुलिस की कार्यप्रणाली को मुख्यमंत्री दरवार में ले जानें का फैसला किया विधायक पप्पू भरतौल ने

बरेली- भाजपा के तेज तर्रार विधायकों में गिनती कराने बाले बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने बभिया प्रकरण को अब मुख्यमंत्री दरवार में ले जाने का फैसला किया है। विधायक के इस कदम से पुलिस भी अब बैकफुट पर आती दिखाई दे रही है।

बता दें कि बभिया चौकी इंचार्ज ने भाजपा कार्यकर्ताओ पर कई गंभीर धाराओं में और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।जिसमें थाने पुलिस ने तो मनमानी की किन्तु उच्च अधिकारियों ने भी इस प्रकरण को गंभीरता से नही लिया। जिस कार्यकर्ता पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है उसका भाई एटा में भाजपा का विस्तारक है। भाजपा कार्यकर्ताओं की उन्ही की सरकार में सुनवाई नहीं हो रही है ।यह बात कार्यकर्ता तो कहते ही थे अब सांसद और विधायकों को भी यह लगने लगा।एक प्रकरण में विधायक बहोरन लाल मौर्य ने भी तहसील दिवस पर पुलिस को लताड़ लगाई थी तब उच्च अधिकारियों ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया।

अब विथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने पुलिस की इस कार्यप्रणाली को मुख्यमंत्री दरवार में ले जाने का फैसला किया है। जिसके लिए ऊपर मुख्यमंत्री दरवार में समय मांगा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।