दिल्ली हिंसा का आरोपी पिस्टलमैन शाहरुख गिरफ्तार: गिरफ्तारी का खुलासा नहीं

बरेली। फरार चल रहे दिल्ली हिंसा के आरोपी शाहरुख को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने यह कार्रवाई की है। चर्चा थी कि शाहरुख को बरेली से गिरफ्तार किया गया, लेकिन बाद में उसकी गिरफ्तारी शामली से दिखाई जाने लगी। हालांकि अभी बरेली और शामली पुलिस ने शाहरुख की गिरफ्तारी होने से मना किया। दिल्ली के जाफराबाद इलाके में हिंसा के आरोपी शाहरुख को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मंगलवार सुबह पश्चिमी यूपी के शामली से गिरफ्तार होने की चर्चा चल रही है। बताते हैं कि क्राइम ब्रांच की टीम पहले बरेली आई थी, यहां उसे सूचना मिली कि शाहरुख यहां से शामली भाग चुका है। पुलिस उसकी तलाश में शामली पहुंची। इससे पहले ही बरेली से गिरफ्तारी को लेकर किसी ने अफवाह फैली थी। एडीजी, डीआईजी और एसएसपी बरेली ने शाहरुख बरेली से गिरफ्तारी की बात से इनकार किया है। उधर शामली पुलिस ने किसी तरह की गिरफ्तारी होने की बात नहीं कुबूली है।
मोबाइल के जरिए गिरफ्तारी होने की चर्चा
सूत्रों के मुताबिक दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली के जाफराबाद में हिंसा के आरोपी शाहरुख की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें लगाई थीं। पुलिस शाहरुख के मोबाइल को भी ट्रेस कर रही थी। मोबाइल को ट्रेस करके पुलिस ने शाहरुख का पीछा किया और शामली में दिल्ली पुलिस को शाहरुख की गिरफ्तारी में कामयाबी मिली। हालांकि शामली पुलिस ने गिरफ्तारी होने से इनकार किया है।
यह वजह भी अाई पुलिस के सामने
शाहरुख के बरेली में होने की खास वजह सामने आई थी, वो यह थी कि शाहरुख के पिता साबिर राणा ड्रग्स तस्करी से जुड़ा है। बरेली के कई क्षेत्रों में भी स्मैक का बड़ा कारोबार होता है। जिसको लेकर संभावना व्यक्त की जा रही थी कि यहां शरण लेने के लिए शाहरुख के पिता ने बरेली के किसी ड्रग्स माफिया से संपर्क किया हो, जिसके यहां उसने शरण ले रखी हो।
तस्करी को लेकर इन क्षेत्रों पर नजर
फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में ड्रग्स तस्करी होती है। धंतिया में भी इससे सबंधित कुछ मामले सामने आ चुके हैं। सोरहा और अगरास गांव के युवक भी तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार हो चुके है। उनसे इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस फतेहगंज पश्चिमी और इन गांवों में कई दबिश दे चुकी है। फरीदपुर के बेहरा गांव में भी बड़े पैमाने पर स्मैक दिल्ली पहुंचाई जाती है।।

– बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।