रात्रि गस्त एंव वाहन चैकिंग के दौरान एक शातिर चोरी की बाईक व तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर /रोहाना – वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा दिए गए रात्रि गस्त एंव वाहन चैकिंग के दौरान थाना शहर कोतवाली पुलिस की चौकी रोहाना के इंचार्ज तेज तर्रार एस आई नेत्रपाल के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब वे हमराही गणों के साथ क्षेत्र में रात्रि गस्त एंव वाहन चैकिंग अभियान में लगे थे जिसके चलते पुलिस ने एक ऐसे शातिर को काबू किया है जिसके पास से अवैध असलाह कारतूस सहित एक चोरी की बाईक भी बरामद हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा दिए गए रात्रि गस्त एंव वाहन चैकिंग अभियान के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में थाना शहर कोतवाली प्रभारी अनिल कपरर्वान् के निर्देशननुसार चौकी प्रभारी रोहाना नेत्रपाल मय हमराही गणों के साथ रात्रि गस्त एंव वाहन चैकिंग अभियान में लगे थे ।

तभी एक बाईक सवार चरथावल की तरफ से आता दिखाई दिया जिस पुलिस ने रुकने का इशारा किया जिस पर बाईक सवार बाईक छोड़कर भागने लगा शक होने पर पुलिस कर्मियों द्वारा उसका पीछा कर उसे धर दबोचा ।

जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 12 बोर का एक तमंचा दो जिन्दा कारतूस बरामद हुए जिस पर पुलिस ने उससे सख्ती के साथ पूछ ताछ की तो उसने अपना नाम नसीम पुत्र शमीम निवासी महमूद नगर थाना सिविल लाईन मु0 नगर होना बताया साथ ही साथ जब पुलिस ने बाईक के सम्बन्ध में उससे जानकारी ली तो उसने बताया की यह बाईक भी चोरी की है तथा यह बाईक कैराना शामली से चोरी की गई है ।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर शहर कोतवाली भेज आगे की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है ।

रिपोर्ट भगत सिंह /शिवम धीमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।