घड़ी के प्रचार की कमान संभाल रहे कांग्रेस ओबीसी अध्यक्ष रमेश प्रजापत

राजस्थान/बाली- विधानसभा चुनाव के दरम्यान सादडी नगर में एनसीपी एवम कांग्रेस के कार्यकर्ता घर घर जाकर कांग्रेस एनसीपी के गठबंधनीय उम्मीदवार उम्मेदसिंह के पक्ष में वोट करने के लिए प्रचार एवम अपील कर रहे है।
कार्यकर्ताओं की टीम का दौरा अपने क्षैत्र मे विभिन्न आदिवासी बहुल इलाकों में किया एवम वोट देने की अपील की, दौरे में कांग्रेस ओबीसी अध्यक्ष रमेश प्रजापति ,सादडी sc अध्यक्ष अमृत परमार, अजुन मीणा, यूथ अध्यक्ष दीलिप मेवाड़ा, घीसुलाल, महेंद्र ,छगन,चम्पालाल सहित सभी कार्यकर्ताओं ने मुठाणा मागलीयोगुडा सिदरली मादा आदि गाँवों मे उम्मेदसिंह चंपावत के समर्थन में लोगों से जनसंपर्क किया जिसमें एनसीपी के प्रचार के बारे मे जानकारी लेकर एनसीपी के विधायक के दावेदार उम्मेद सिंह चंपावत को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की ।
ओबीसी अध्यक्ष रमेश प्रजापत ने बताया कि कार्यकर्ताओ ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है अतः इस बार बाली विधानसभा क्षेत्र से एनसीपी के उम्मीदवार उम्मेदसिंह चम्पावत को निर्वाचित होने से कोई नही रोक सकता है।

पत्रकार दिनेश लूणिया सादड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।