गिरोह के दो सदस्यों को 7 चोरी व लूट की बाइकों और दो तमंचों व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

आजमगढ़- पिछले कुछ दिनों से जनपद में शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों में दर्ज़नों बाइकों की चोरी बढ़ गयी थीं और पुलिस कार्रवाई को लेकर तमाम सवाल उठ रहे थे। आज आजमगढ़ पुलिस ने बरदह थाना क्षेत्र में एक गिरोह के दो सदस्यों को 7 चोरी व लूट की बाइकों और दो तमंचों कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। वहीं जहानागंज थाना पुलिस ने भी एक बाइक चोर को तीन मोटर साइकिलों के साथ पकड़ा। एसपी ने खुलासा किया कि गिरफ्तार बदमाशों में से एक 25 हज़ार का इनामी है। वहीं इनके हैंडलर के दिल्ली में होने की सूचना है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बरदह थाना क्षेत्र से पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी राहुल यादव निवासी सिसरेडी बरदह के साथ ही दीपक को गिरफ्तार किया। राहुल पर 6 मुकदमें पहले से हैं और दीपक पर 2 मुकदमें हैं। ये इतने शातिर हैं कि चोरी के साथ लूट की भी वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस इनके कब्जे से बरामद 7 बाइकों के मालिकों के बारे में पता लगा रही है और कल तक इसे पूरा कर लिया जाएगा। वहीं जहानागंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार बदमाश भी शातिर है और बिजली मैकेनिक बन कर शादी व अन्य कार्यक्रम में जाता था और वहां से वापस लौटते लौटते किसी की भी खड़ी बाइक को भी अपने साथ ले आता था। इसके पास से 3 बाइक बरामद हुई।

रिपोर्ट:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।