आशा ज्योति केन्द्र में कार्यरत तीन महिलाओं को सराहनीय कार्य हेतु पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित

चन्दौली- पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा अपने कार्यालय में जनपद चन्दौली के आशा ज्योति केन्द्र में कार्यरत तीन महिला काउन्सलर श्रीमती रेनू तिवारी, श्रीमती प्रीति श्रीवास्तव व श्रीमती छाया शर्मा को उनके द्वारा किये गये सराहनीय कार्यों हेतु प्रशंसा-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। इनके द्वारा महिला कल्याण के दृष्टिगत निरन्तर प्रयासरत रहकर पिछले दो वर्षों में 384 मामलों का समाधान कराया गया, जबकि दहेज उत्पीड़न के 14, छेड़खानी के 21 एवं यौन शोषण के 3 प्रकरणों में सरकारी मदद से सम्बन्धित आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करायी जा चुकी है। इसी प्रकार बाल विवाह के 2 एवं घरेलू हिंसा के कुल 198 मामलों को भी पुलिस एवं संगठन के सहयोग से सुलझाया गया है।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने सभी उक्त कर्मियों द्वारा किये गये कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप सबने अपने इस सफल प्रयास से जहाँ कई घरों को बिखरने से बचाया वहीं उनके छोटे-छोटे बच्चों के भविष्य को भी सुरक्षित करने का कार्य किया है। आप सबका यह कार्य अत्यंत ही प्रशंसनीय है और हमें पूर्ण विश्वास है कि आप सब भविष्य में भी इसी प्रकार अपने दायित्वों का निर्वहन करती रहेगीं।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।