संसद में बैठ कर राहुल गांधी को आंख मारना पड़ा भारी:सोशल मीडिया पर जमकर हो रही चर्चा

दिल्ली- संसद में बैठकर राहुल गांधी को आज आंख मारना भारी पड़ गया। सांसद हर सिमरत कौर ने जहां इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की वहीं सोशल मीडिया पर भी आज जमकर मजाक उड़ाया गया।

जानकारी के अनुसार मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बोलने के बाद जब राहुल गांधी संसद में अपनी सीट पर बैठे हुए थे कि तभी उन्होंने अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के अंदाज में आंख मारी। आंख मारने का यह कृत्य लोकसभा टीवी चैनल के कैमरे में कैद हो गया। चूंकि अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का लाइव प्रसारण निजी चैनलों पर भी हो रहा था। इसलिए हाथों हाथ पूरे देश में राहुल गांधी आंख मारने का कृत्य चर्चा में आ गया। चैनलों में एक तरफ प्रिया प्रकाश को आंख मारते दिखाया गया तो दूसरी तरफ राहुल गांधी को। माना जा रहा है कि राहुल गांधी ने जिस तरह प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार का सीधा आरोप लगाया उससे उत्साहित होकर ही राहुल ने अपने किसी साथी सांसद को आंख मार कर अपनी पीठ थपथपाई।

लेकिन आज सोशल मीडिया पर जमकर इसकी चर्चा रही। शायद राहुल गांधी यह दर्शाना चाहते थे कि आज संसद में जो दार धमाका किया है। लेकिन अब मीडिया में राहुल गांधी के आंख मारने के अंदाज को लेकर आलोचना भी हो रही है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और उन्हें फिल्म अभिनेत्री की तरह आंख मारने का कृत्य नहीं करना चाहिए। अकाली दल की सांसद श्रीमती हरसिमरत कौर ने तो कहा कि राहुल गांधी को दिल्ली में रहने के बजाए मुम्बई में रहना चाहिए। श्रीमती कौर राहुल गांधी के कथन को लेकर भी बेहद नाराज दिखी। असल में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि जब मैं भाषण दे रहा था तब अकाली दल की सांसद (हरसिमरत कौर) मुस्कुरा रही थी। इस पर श्रीमती कौर ने कहा कि राहुल गांधी को यह समझना चाहिए कि यह संसद है। कोई मुन्ना भाई का पप्पी झप्पी वाला इंडिया नहीं।

प्रधान मंत्री मोदी ने भी आज संसद में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी के इस कृत की चर्चा हाथ के इशारों से की उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि भाषण के बाद जो आप कर रहें थे उसे पूरा देश देख रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।