योगी सरकार के विधायकों को मिल रही है जान से मारने की धमकी

शाहजहांपुर -यूपी के कई विधायक इन दिनों व्हाटसएप पर मिल रही जान से मारने की धमकी से हलकान है। शाहजहांपुर में भी बीजेपी के दो विधायकों को मेसेज से दस लाख की फिरौती और परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है। वहीं बीजेपी के ददरौल विधायक मानवेन्द्र सिंह ने परिवार की सुरक्षा को लेकर आंशका जाहिर की है और मामले को बेहद गंभीरता से लिया है। साथ ही उन्होने परिवार को सुरक्षा ना दिये जाने पर नाराजगी भी जाहिर की है। फिल्हाल पुलिस ने मामला दर्ज करके पुलिस की टीमों को खुलासे के लिए लगा दिया है।

दरअसल यहां के कटरा विधायक वीर विक्रम को उनके मोबाईल पर मेसेज के जरिए धमकी मिली थी कि अगर तीन दिन के अन्दर दस लाख रूप्ये नही दिये तो उनके परिवार की हत्या कर दी जायेगी। इस धमकी के एक घन्टे के अन्दर ही ददरौल से बीजेपी विधायक मानवेन्द्र सिंह को उनके नम्बर पर धमकी दी गई। ददरौल विधायक मानवेन्द्र सिंह ने धमकी को बेहद गंभीरता से लिया है। उनका कहना है कि इस धमकी से उन्हे अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर आंशका पैदा हो गई। धमकी का डर उनके चेहरे पर देखा जा सकता है। उन्होने इस बात पर नाराजगी भी जाहिर की है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी उनके परिवार की सुरक्षा नही बढ़ाई गई। वहीं कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह ने पुलिस पर भरोसा जाहिर किया है। वो इन दिनों अन्डमान निकोबार के टूर पर है और उन्होने अपना वीडियों बनाकर सोसल मीडिया पर डाला है।

दो बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने के बाद पुलिस ने कटरा और थाना सदर बाजार में दो मुकदमें दर्ज किये है। पुलिस का कहना है कि खुलासे के लिए क्राईम ब्रान्च और साईवर सेल की टीम को लगाया गया है ताकि मामले का जल्द खुलासा किया जा सके।

धमकी देने वाला वाले का मकसद भले ही कुछ भी हो लेकिन जिस अन्दाज में विधायकों को धमकी दी जा रही है उससे विधायकों में खौफ जरूर पैदा हो गया है। हालांकि अब तक यूपी में एक दर्जन से ज्यादा बीजेपी विधायकों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है और धमकी देनेे का अन्दाज सभी में एक जैसा है। फिल्हाल शाहजहांपुर के विधायक मानवेन्द्र सिंह ने इस धमकी को बेहद गंभीरता से लिया है।

-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।