मुख्यमंत्री राजे झालरापाटन क्षेत्र से ही लड़ेंगी चुनाव

झालरापाटन/राजस्थान- मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने आज रविवार को झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में इसकी घोषणा की।
राजे ने कहा कि झालावाड़ से मेरा 30 साल पुराना अटूट रिश्ता है, जो जब तक सांस है तब तक रहेगा। यह रिश्ता मुख्यमंत्री और कार्यकर्ताओं के बीच का नहीं, ये रिश्ता मां-बेटे, मां-बेटी, बहन-भाई के बीच का है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया। मैंने भी पूरे मन से झालावाड़-बारां के लिए जो भी मुझसे बन पड़ा, किया है। इसीलिए 30 साल पहले के झालावाड़-बारां और आज के झालावाड़-बारां में विकास का बहुत बड़ा अंतर साफ दिखाई देता है। राजे ने कहा कि ये चुनाव मैं नहीं, झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र का हर व्यक्ति लड़ेगा। यहां उम्मीदवार मैं नहीं, सब कार्यकर्ता हैं।राजे ने इस अवसर पर आज कहा कि चुनाव के दौरान मेरा फोकस 200 विधानसभा सीटों पर ही रहेगा। इनमे से 100 सीटों पर विशेष ध्यान देना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम पूर्ण बहुमत के साथ राजस्थान में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि आज भाजपा कार्यकर्ता ने ये स्थिति पैदा कर दी है कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गांधी को विधानसभा वार सभाएं करनी पड़ रही हैं। उन्हें पता नहीं कि झालावाड़-बारां से मेरा अटूट बंधन है।
इस अवसर पर बारां-झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह, निहारिका राजे, जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, राजस्थान लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा, पूर्व विधायक निर्मल सकलेचा, प्रदेश महामंत्री बीरमदेव सिंह, जिला अध्यक्ष संजय जैन ताऊ, मुकेश चेलावत सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।