गैंगरेप केस: बीजेपी विधायक की पत्नी ने की नार्को टेस्ट की मांग

उन्नाव गैंगरेप केस: बीजेपी विधायक की पत्नी ने लगाई पति और पीड़िता के नार्को टेस्ट की मांग
मुलाकात के बाद संगीता सेंगर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे अपने पति के लिए डीजीपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची हैं.

उन्नाव गैंगरेप केस में बुधवार को आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी डीजीपी ओपी सिंह से राजधानी लखनऊ में मुलाकात कर पति के लिए न्याय की गुहार लगाई. पत्नी संगीता सेंगर ने डीजीपी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि पूरे प्रकरण के पीछे पॉलिटिकल साजिश है.

संगीता सेंगर ने कहा, “ मेरे पति और पीड़िता का नार्को टेस्ट करवाना चाहिए. इस मामले की वजह से मेरी बेटियां सदमे में हैं. पूरा परिवार मानसिक प्रताड़ना का शिकार हो गया है. अभी तक मामले में एक भी सबूत पेश नहीं किया गया है. बावजूद इसके मेरे पति को रेपिस्ट कहा जा रहा है.”

मुलाकात के बाद संगीता सेंगर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे अपने पति के लिए डीजीपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पति निर्दोष हैं. पूरे मामले में उनका परिवार मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है. अभी तक एक भी सबूत पेश नहीं किए गए हैं. मेरी मांग है कि लड़की और मेरे पति का नार्को टेस्ट करवाया जाए.

संगीता सेंगर ने कहा कि पीड़िता और उसके चाचा ने पहले भी गांव के लड़के पर रेप का आरोप लगाया है. लड़की के चाचा का भी नार्को टेस्ट करवाना चाहिए.

गौरतलब है कि इस मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सिंह की समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, इस मामले में डीजीपी ने एसआईटी गठित कर दी है. एसआईटी इस मामले में अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट शाम तक सौंपेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।