उत्तराखंड: उत्तराखंड क्रांति दल में फिर तकरार ,पंकज व्यास काे कारण बताओ नोटिस

उत्तराखंड/ देहरादून – उत्तराखंड क्रांति दल में फिर से तकरार की नाैबत आ रही है यूकेडी नेता पंकज व्यास का कहना है कि पार्टी संविधान के अनुसार अध्यक्ष पद के एक साल पूरा हाेने पर पार्टी अधिवेशन हाेता है आैर उनकी पार्टी व उनके समर्थक 16,17 मई को पार्टी अधिवेशन करेंगें।
पंकज व्यास का कहना है कि यूकेडी वर्तमान अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने अब तक भाजपा छाेडने की काेई धाेषणा नही की न ही भाजपा द्वारा उन्हें निकाला गया है एेसे में अध्यक्ष पद पर बने रहना उनका सही नही है वही उनका कहना है कि पार्टी केंद्रीय कार्य कारणी की ऋषिकेश में बैठक में शामिल न हाेने के कारण उन्हें नाेटिस दिया गया है बाकी वाे पार्टी के साथ हैं व पार्टी व कार्यकर्ता उनके साथ हैं

वही यूकेडी के अन्य नेताओं का कहना है कि पंकज व्यास पार्टी विराेधी गतिविधियों में शामिल है जिसके कारण उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

इस मामले में यूकेडी के पछवादून कार्यकारिणी के नेता दीपक कश्यप का कहना है कि वे व उनके समर्थक यूकेडी की सहसपुर विधानसभा क्षेत्र व विकासनगर विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारी पंकज व्यास के साथ हैं व पार्टी अधिवेशन में व पंकज व्यास के समर्थन में सैकडाें की संख्या में पहुचेंगें।

गाैरतलब बात ये है कि यूकेडी जब भी मजबूत हाेने लगती है तभी उसमें फूट पडनी शुरू हाे जाती है यदि विगत भाजपा सरकार काे समर्थन न देते दिवाकर भट्ट ताे शायद यूकेडी आज अच्छी स्थिति में हाेती।

-पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।