आखिर विनय कटियार को बीजेपी ने कह दिया राम राम

लखनऊ-कभी बीजेपी पार्टी के फायरब्रांड नेता और कभी राम मंदिर आंदोलन के पुरोधा रहे विनय कटियार को बीजेपी ने आखिर ‘राम-राम’ कह दिया है।दरअसल राज्यसभा में विनय कटियार का कार्यकाल खत्म हो रहा है और बीजेपी ने उन्हें दुबारा प्रत्याशी नहीं बनाया है।इसी को देखकर अब यह चर्चाएं जोरो पर है कि आखिर बीजेपी ने विनय कटियार को राम-राम कह ही दिया।

जानकारी के अनुसार रविवार को अलग-अलग प्रदेशों के लिए जारी आखिरी सूची में विनय कटियार का नाम शामिल नहीं है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि पार्टी ने उन्हें ‘राम-राम’ कह दिया है।हालांकि अभी तक विनय कटियार को दुबारा प्रत्याशी न बनाए जाने पर पार्टी की तरफ से कोई प्रातक्रिया सामने नहीं आई है। जिसके बाद से अटकलों का बाजार गर्म है और कहा जा रहा है कि पार्टी उन्हें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। वहीं वे 2019 में लोकसभा का चुनाव भी लड़ सकते हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले कटियार कई बार पार्टी को मुश्किल में डाल चुके हैं। बता दें कि पहले कई बार पार्टी को उनके विवादित ब्यान के लिए सफाई भी देनी पड़ी थी।

-लखनऊ से अनुज मौर्य की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।