अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में तीसरी बार ली दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ

नई दिल्ली – आम आदमी पार्टी (आप) चीफ अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। केजरीवाल के साथ छह विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली। इनमें मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र गौतम शामिल हैं। समारोह के मद्देनजर बहुस्तरीय सुरक्षा की व्यवस्था की गई।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह को लेकर उनके समर्थकों में खासा उत्साह देखा गया। उनके समर्थक बड़ी संख्या में रामलीला मैदान पहुंचे और केजरीवाल के प्रति पोस्टरों के जरिए उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया। इन्हीं में से एक पोस्टर में लिखा है, ‘नायक-2 की वापसी’। पोस्टर में अभिनेता अनिल कपूर की तस्वीर दाहिने तरफ और अरविंद केजरीवाल की अन्ना टोपी पहने हुए एक तस्वीर बाई ओर है। पोस्टर में लिखा है, “नायक-2 की वापसी।”

अपने साथ पोस्टर लिए आप समर्थक ने कहा, “पार्टी भारत में राजनीति बदलने के लिए आई है। हम धर्म के बारे में नहीं बोलते हैं, बल्कि हम शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के बारे में बात करते हैं।” बवाना से आए जगेन्द्र ने कहा, केजरीवाल हमारे नायक हैं, वह हमारे हीरो हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।