RTO आफिस के बाबू से मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी- बड़ागाँव पुलिस ने बाबतपुर जमालपुर स्थित आर टी ओ कार्यालय में मारपीट बवाल करने वाले एक अभियुक्त को आज सुबह बसनी तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शेष अन्य अज्ञात अभियुक्तों को पुलिस तलाश कर रही है।

बताते चलें की बीते 12 अप्रैल को आर टी ओ कार्यालय में कार्यरत चालक लाईसेंस विभाग के बाबू राजेंद्र प्रसाद सहाय के साथ लाईसेंस बनवाने को लेकर कुछ लोगों ने वाद विवाद कर मारपीट कर ली थी। इस मामले में राजेन्द्र प्रसाद के द्वारा तीन अज्ञात एवम एक नामजद समेत कुल चार लोगों के विरूद्ध थाने में धारा 147 ,332 ,504 ,353 ,427, 354 ख आईपीसी एवं एससी/एसटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

बड़ागांव थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि नामजद अभियुक्त भोनू सिंह निवासी कोईरीपुर खुर्द थाना बड़ागाँव जनपद वाराणसी को सुबह बसनी तिराहे से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इधर गिरफ्तार अभियुक्त ने आरोप लगाया है कि उक्त बाबू लाईसेंस नवीनीकरण करने के लिये पैसे की मांग कर रहा था और न देने पर गाली गलौज देते हुए मेरा नवीनीकरण फार्म फाड़कर फेक दिया था। इसी दौरान हाथापाई हुई थी।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।