DIZO रियलमी टेकलाइफ के पहले ब्रांड ने शार्प और ब्राइट रसोलूशन्स से लैस वॉच डी शार्प और यूनिक लेज़र डिज़ाइन के साथ वायरलेस एक्टिव किया लॉन्च

लखनऊ- DIZO रियलमी टेकलाइफ के पहले ब्रांड ने आज दो नए उत्पादों – वॉच डी शार्प को हाई-रेज और शार्प डिस्प्ले के साथ उत्कृष्ट हाइब्रिड फ्रेम डिज़ाइन और डीजो वायरलेस एक्टिव नेकबैंड के साथ एक यूनिक लेजर उत्कीर्ण डिज़ाइन के लॉन्च की घोषणा की। अपने उपयोगकर्ताओं को यूनिक अनुभव प्रदान करते हुए, DIZO वॉच डी शार्प और डीजी वायरलेस एक्टिव डिजाइन, आराम और टेक्नोलॉजी का एक शानदार कॉम्बिनेशन प्रदान करते हैं। दोनों उत्पादों में सभी तकनीक-प्रेमियों और फैशन के इच्छुक लोगों के लिए अलग-अलग विशेषताएं हैं और उपभोक्ताओं की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करती हैं।
स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए, डीजो वॉच डी शार्प एक हाई-एंड लुक देता है और 320×390 रिज़ॉल्यूशन वाला 1.75-इंच (4.45 सेमी) बड़ा और उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले देता है, जो कि 86% शार्प है। इसमें 550nits ब्राइटनेस, एक विशेष हाइब्रिड फ्रेम है, जो त्वचा के लिए उपयुक्त आरामदायक स्ट्रैप और एक नई बनावट के साथ है। स्मार्टवॉच में 110+ स्पोर्ट्स मोड, संपूर्ण हेल्थ मॉनिटरिंग सूट, और 150+ वॉच फेस के साथ पर्सनलाइजेशन विकल्प, क्विक रिप्लाई, 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 5ATM वाटर रेजिस्टेंस की सुविधा है।
वायरलेस एक्टिव में स्ट्रैप पर एक आधुनिक डायमंड ग्रिड डिज़ाइन के साथ-साथ बड्स पर एक शानदार बनावट है, और यह निश्चित रूप से लोगों को आकर्षित करेगा। नेकबैंड में 23 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, बास बूस्ट+ एल्गोरिथम के साथ 11.2mm बड़ा ड्राइवर और PU+PEEK डायफ्राम है। इसके अतिरिक्त, यह मेमोरी मेटल, मैग्नेटिक इंस्टेंट कनेक्शन, डेडिकेटेड गेम मोड, ईएनसी और रियलमी लिंक ऐप लाता है जो सभी ट्रेंडसेटर के लिए उपयुक्त है।
लॉन्च पर बोलते हुए DIZO इंडिया के सीईओ, अभिलाष पांडा ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को उत्पादों की एक यूनिक रेंज पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो उन्हें बेहतर और बोल्ड डिज़ाइन और सुविधाओं के साथ प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। DIZO वायरलेस एक्टिव और DIZO वॉच डी शार्प का लॉन्च हमें अपने पोर्टफोलियो में मिल रही प्रतिक्रिया का परिणाम है। जो लोग एक नया नेकबैंड ईयरफोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए वायरलेस एक्टिव, जिसमें एक विशिष्ट रूप से लेजर डिज़ाइन और अत्याधुनिक विशेषताएं हैं। DIZO वॉच डी शार्प 86% क्रिस्पियर और ब्राइट डिस्प्ले, और कई अन्य कार्यात्मकताओं के साथ एक विकसित डिज़ाइन जैसी सुविधाओं के साथ आती है।
DIZO तेजी से बढ़ रहा है और साथ ही साथ हमारी टीम हमारे उपभोक्ताओं की लगातार बदलती मांगों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। हम ऐसे समाधान प्रदान करने में विश्वास करते हैं जो यूनिक व्यक्तित्वों और बहुत ही आकर्षक मूल्य के अनुरूप हों। हमारा प्रयास है कि प्रत्येक भारतीय उपभोक्ता के पास स्मार्ट डिवाइस हो और हम इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।