753वें सालाना उर्स की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे विधायक हाजी फुरकान अहमद

रूड़की/कलियर। साबिर पाक के 753वें सालाना उर्स की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे विधायक हाजी फुरकान अहमद ने अधिकारियों के साथ कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निर्माणाधीन पुल, दरगाह क्षेत्र का निरीक्षण किया ओर बाद में नायब तहसीलदार व हल्का लेखपाल के साथ वार्ता कर व्यवस्थाओं को समय से दुरुस्त करने को कहा।

कलियर पहुंचकर विधायक हाजी फुरकान अहमद ने उर्स की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने दरगाह क्षेत्र, नई गंगनहर पर स्टील गार्डर का निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण किया। बाद में उन्होंने दरगाह कार्यालय में नायब तहसीलदार से वार्ता कर सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को कहा। विधायक हाजी फुरकान अहमद ने ज्वाईंट मजिस्ट्रेट रुड़की से फोन पर वार्ता कर उर्स में बड़े लंगर लगाने ओर बड़े होटलों के बारे में भी वार्ता की। फोन पर हुई वार्ता में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की अंशुल सिंह ने बड़े लंगर को पूर्व की भांति लगाने की अनुमति दे दी है और बाहर से आने वाले बड़े होटलों के लिए स्थान चिन्हित कर लगाने का आश्वासन दिया।

– रूड़की से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।