75 लाख रुपये की हेरोइन के साथ तीन हेरोइन तस्करों को किया गिरफ्तार

वाराणसी- पकड़े गए तस्कर के मामले का खुलासा करते हुए कैंट थाना प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया की पकड़े गए तस्करों के पास से 250 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ है। जिसकी अंतराष्ट्रीय क़ीमत लगभग 75 लाख रुपये है।साथ ही तीनो के पास से 15 हज़ार रूपये कैश व 4 स्मार्ट फोन भी बरामद हुआ है।
इनके और गिरोह की तलाश मे जुटी पुलिस
मुख्य अभियुक्त मनोज चौहान नई बस्ती पांडेयपुर निवासी लगभग 10 वर्षो से हेरोइन तस्करी का काम कर रहा था ।और कई बार वह जेल भी जा चुका है। मनोज चौहान राजस्थान, गाजीपुर , के दिलदार नगर व सैदपुर से हेरोइन की खेप लेकर वाराणसी के आस पास के जनपदों में अपने एजेण्डो के साथ हेरोइन की सप्लाई करता था।तथा इसको नशीला बनाने के लिए कट(केमिकल) ,पावडर व कलर का प्रयोग करता था।कल भी हेरोइन की तस्करी के लिए घमंडी पान की दुकान के पास खडा था। कि तभी कैंट पुलिस को मुखबिर जरिये सूचना मिली की मनोज चौहान अपने दो अन्य साथीयों के साथ हेरोइन की तस्करी के लिए घमंडी पान की दुकान पर खड़ा है।इस सूचना पर विश्वास करते हुए मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने तीनो को गिरफ्तार कर लिया।इनका और भी गिरोह है ,जो हेरोइन तस्करी का काम करता है।जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।
गिरफ्तार करने वाली टीम में
प्रभारी निरीक्षक राजीव रंजन उपाध्याय कैंट थाना प्रभारी, पांडेयपुर चौकी इंचार्ज मुकेश तिवारी एवं उनकी टीम शामिल थी।
– अनिल कुमार गुप्ता, वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।