70 सीटों में लड़ेगी आम आदमी पार्टी चुनाव:बिजली,पानी,शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार में होगा बदलाव

* बूथ स्तर पर कार्यकर्ता तैयार करना प्राथमिकता – प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ।

उत्तराखंड/ पौड़ी गढ़वाल – आज उत्तराखंड के पहाड़ की जनता 20 साल से अपने को ठगी सी महसूस कर रही है ,पलायन रोजगार शिक्षा स्वास्थ्य सहित अन्य कई समस्याओं से जुंझ रही है तीसरे विकल्प के तौर पर ukd दम नही भर पा रही है आज दिल्ली को देख उत्तराखंड के पहाडों का हर आम आदमी तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देखना चाहता है अब पार्टी भी बूथ स्तर तक पहुचने की कोसिस कर रही है और आम आदमी पार्टी को जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है ।

सतपुली नगर पंचायत सतपुली में आम आदमी पार्टी ने बैठक की ।उत्तराखण्ड गढ़वाल भ्रमण के दौरान आप के प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय पर्यवेक्षक सतपुली पहुंचे। नगर पंचायत सतपुली में पौडी रोड स्थित होटल में हुई आम आदमी पार्टी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने विधानसभा प्रभारी रणवीर सिंह रावत से मुलाकात कर बूथ स्तर की जानकारी ली।साथ ही उन्होंने बूथ स्तरीय जानकारी भी मांगी। उत्तराखण्ड गढ़वाल भ्रमण के दौरान सतपुली पहुंचे आप प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी पूरे उत्तराखंड में 70 के 70 विधानसभाओं में चुनाव लड़ेगी, जिसके लिए हमें बूथ स्तर पर कार्य करना होगा । आम आदमी पार्टी हमेशा से ही जमीन से जुड़े लोगों को प्राथमिकता देती आई है और आम आदमी के लिए ही कार्य करती है । उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार में बदलाव लायेगी और उत्तराखंड को एक नया आयाम देगी।अपने भ्रमण में नयारघाटी में विभिन्न बूथों में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की और उन्होंने २०२२ में होने वाले चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। सतपुली से होते हुए प्रदेश अध्यक्ष चौबटाखाल विधानसभा के एकेश्वर, नौगाँवखाल,चौबटाखाल आदि जगह जाकर कार्यकर्ताओं से मिले।इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर, केंद्रीय पर्यवेक्षक वीरेंद्र गौड,रणवीर रावत विधानसभा प्रभारी, शिशुपाल रावत,रविन्द्र सजवाण, शशी मोहन कोटनाला,प्रवेश रावत आदि उपस्थित रहे ।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।