6 दिसंबर को दृष्टिगत रखते हुए शहर के साथ ही जिले भर में थानावार किया गया फ्लैग मार्च

* जिलाधिकारी एंव एस एस पी ने जनता से आपसी भाई चारा बनाने एंव आपसी सौहार्द के साथ मिलजुलकर रहने की अपील की ,अधिनिस्थों को दिए जरुरी दिशा निर्देश

मुज़फ्फरनगर- मुज़फ्फरनगर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एंव एस एस पी अभिषेक यादव द्वारा जनपद में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही 6 दिसंबर को दृष्टिगत रखते हुए फ्लैग मार्च किया।

आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमार जे. एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव द्वारा भारी पुलिस फोर्स के साथ थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के शिव चौक से फ्लैग मार्च प्रारम्भ किया गया। नगर के मुख्य बाजारों व भीड-भाड वाले स्थानों पर कानून-व्यवस्था एवम सुरक्षा व्यवस्था को सुद्रढ बनाए रखने के लिए यह फ्लैग मार्च किया गया है।

फ्लैग मार्च शहर के शिव चौक,मीनाक्षी चौक , खालापार, ईद गाह सहित भगत सिंह रोड आदि जगहों पर किया गया ।इसी दौरान जिलाधिकारी एंव एस एस पी द्वारा स्थानीय लोगों से बातचीत कर उनसे प्रेम, सौहार्द और आपसी भाईचारा बनाये रखने की अपील की गयी। तो वहीं एस एस पी द्वारा अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों की बिफ्रिंग की गई जिसमे सभी को महिला सुरक्षा हेतु दिन व रात्रि में लगातार भ्रमणशील रहने व किसी भी सूचना पर तत्काल कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।

साथ ही साथ शहर भर के साथ ही जिले भर में दिन छिपते ही किसी भी सार्वजनिक जगहों जैसे अंडे की ठेलियों, पानी ,जूस आदि की दुकानों एंव होटलों आदि सहित मुख्य सड़कों पर गाड़ियां खड़ी करके कोई भी व्यक्ति शराब पीता नही दिखना चाहिए यदि कहीं भी कोई शिकायत आई तो सम्बंदित बीत सिपाहियों से लेकर क्षेत्रीय चौकी और थाना प्रभारियों से इसकी जवाब देहि ली जायेगी।वहीं दूसरी तरफ एस एस पी के आदेश पर जिले भर में प्रतिएक थानावार भी पैदल गस्त कर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।