25 हजार का इनामी बदमाश दबोचा : मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से हुआ लँगड़ा

मुज़फ्फरनगर /खतौली- खतौली थाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। 25 हजार का इनामी बदमाश दबोचा गया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर चलाई थी गोली जवाबी कार्यवाही में गोली लगने से लँगड़ा हो गया । खतौली पुलिस और बाईक सवार बदमाश के बीच हुई थी जबरदस्त मुठभेड़।

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बाईक सवार को रुकने के लिए इशारा किया था। बदमाश रुकने के बजाय पुलिस पर फायर कर भागने लगा जिसे रुकने के लिए पुलिस ने ललकारा मगर बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्यवाही में आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी गोली चलाई जिसके चलते बाईक सवार बदमाश गोली लगने से घायल हो गया । पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया ।

मामला बीती देर रात्रि का है फलावदा रोड पर जावन कांटे के पास स्थित गांव चित्तौड़ा मोड़ पर पुलिस ने बाइक सवार युवक को रुकने का इशारा किया।
मगर उसने रुकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग की।
पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायर किया।जिसके चलते बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा, बाइक, कारतूस बरामद किए हैं।

बताया जा रहा है कि बदमाश लूट,डकैती,आर्म्स एक्ट आदि सहित थाना शहर कोतवाली से लूट ,खतौली से 307 एंव बागपत के दोघट थाने से डकैती के मामले में चल रहा था वंचित जिसके ऊपर जनपद मु नगर से था रुपये 25 हजार का इनाम।पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम ईमरान पुत्र नईम निवासी मौहल्ला मंडी बुढ़ाना जनपद मु नगर बताया है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।