25 हजार का इनामियां हिस्ट्रीशीटर आशीष यादव पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

वाराणसी- वाराणसी जनपद के अपराध के रोकथाम व अपराधियो के गिरफ्तारी के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी आनन्द कुलकर्णी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी भेलुपुर के निर्देश में प्रभारी निरीक्षक लंका भारत भूषण तिवारी को सूचना मिली कि एक बदमाश रमना से सीर आने वाला है। प्राप्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक लंका, चौकी प्रभारी चितईपुर मय हमराह पुलिस बल के लौटूवीर पर घेराबंदी कर बदमाश को रोकने का प्रयास किया गया तो पुलिस बल पर फायर करते हुए पुनः रमना बजबजा प्लांट की ओर भागा जहा चौकी प्रभारी सुन्दरपुर की पुलिस टीम ने सामने से घेरा बंदी कर दी तो बदमाश की गाड़ी गिर गई और उसने पुलिस टीम पर फायर करने लगा । काउंटर फायर में बदमाश घायल होकर गिर गया, जिसको पकड़ लिया गया। पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम आशीष यादव पुत्र राजेन्द्र उर्फ नथुनी यादव निवासी करमाजीतपुर थाना लंका वाराणसी है जो थाना लंका पर पंजीकृत हत्या के प्रयास के मुकदमें में पिछले 10 माह से वांछित चल रहा हैं और 25,000 का इनामियां हिस्टीशीटर अपराधी है तथा थाना लंका का टाप 05 अपराधियों में शामिल है। पुलिस मुठभेड़ में अभियुक्त को दाहिने पैर में गोली लगी है। घटना के सम्बन्ध में थाना लंका पुलिस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक लंका भारत भूषण तिवारी, चौकी प्रभारी चितईपुर उ0नि0 प्रकाश सिंह, चौकी प्रभारी सुन्दरपुर उ0नि0 सूरज कुमार तिवारी, चौकी प्रभारी रमना उ0नि0 शैलेन्द्र प्रताप सिंह सहित लंका पुलिस शामिल है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।