2 करोड़ 55 लाख की लागत से पेयजल योजनाएं हुई स्वीकृति : मेवाराम जैन

राजस्थान/बाड़मेर – विधानसभा क्षेत्र बाड़मेर के ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल समस्याओं के समाधान हेतु 2 करोड़ 55 लाख की लागत से दस पेयजल योजनाओं की स्वीकृति मिली है।

जैन ने बताया कि बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र में ट्यूबबेल निर्माण कार्य ढाढीयो , मेघवालों की बस्ती राजस्व गाँव कड़वासरो की ढाणी खुडासा 30.80 लाख, कड़वासरो की ढाणी नवसृजित राजस्व गाँव शिवधूणा ग्राम पंचायत गरल 29.55लाख, सुजान नगर गेनाणी भीलों की ढाणी जूना पतरासर 26.97 लाख, तेलियों ढाढीयो की ढाणी हाथीतला 29.83 लाख,फड़ोदो की ढाणी डुगेरो का तला 27.52 लाख, मोतियोनियो का तला ग्राम पंचायत मुख्यालय 27.87 लाख, हुसैन की ढाणी मीठीसर बोला 16.53 लाख, गांवल नाडी के पास कनोड़ा ग्राम पंचायत केरावा 13.60 लाख, रोहिली 25.42 लाख, जसाई 26.33 लाख सहित अन्य विकास कार्यों को स्वीकृत किया गया है।

गौरतलब है कि बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र में पेयजल, विधुत,सड़कों,अस्पताल से सम्बंधित समस्याओं के समाधान हेतु पिछले काफी समय से आमजन के लिए जलापूर्ति हेतु ट्यूबबेल,ओपनवेल सहित हैंड पम्पो के निर्माण को लेकर सघन स्तर पर कार्य चल रहा है।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।