16 वर्षीय किशोरी की नदी में डूबने की चर्चा आग की तरह फैली

बिहार: (छपरा) मांझी सारण थाना क्षेत्र के ताजपुर स्थित दाहा पर बने पुल नीचे नदी में तैरती एक किशोरी की लाश को देख कर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चा होने लगी। घटना मंगल वार के सुबह की है।घटना की जानकारी मिलने के बाद मांझी पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए छपरा भेज दिया।
घटना के बारे में बताया जाता है कि मंगलवार के सुबह लोग प्रति दिन की तरह टहलने जा रहे थे तभी उनकी नजर पुल के नीचे नदी तैरती हुई किशोरी के शव पर पड़ी। 16 वर्षिय किशोरी के शव नदी में होने चर्चा आग की तरह फैल गई। जानकारी मिलते ही देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।और तरह तरह की चर्चा होने लगी। लड़की ने पिले रंग की फ्रॉक व ब्लू रंग की सलवार पहन रखा था।जब कि उसके हाथ मे इंट्रा कैप लगा हुआ था।जैसे लग रहा था कि इलाज के दवरान इसकी मौत हो गई हो । पुलिस के अनुसार हत्या कही और हुई है ।और साक्ष छुपाने के नियत से यहाँ फेका गया है। घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। सूचना के बाद थाना के ए एस आई जय प्रकाश पाण्डे एवं सुमन कुमार दल बल के साथ पहुच कर शव कब्जा में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नही हो सकी थी।

-नसीम रब्बानी पटना बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।