15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में रविवार को रोजा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी । जब टीम ने लूट के मामले में फरार चल रहे पन्द्रह हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को बदमाश के पास से एक 315 बोर का तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है।

प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने आज बताया कि, केरुगंज निवासी नीरज वाजपेयी की रोजा क्षेत्र में सीतापुर रोड पर वाजपेयी राईस मिल है । 01 जून 2018 की रात अज्ञात बदमाशो ने राईस मिल के चौकीदार को बंधक बना लिया और लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। राईस मिल मालिक ने मामले में अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदम दर्ज करवाया था।

पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने 4 अगस्त 2018 को उक्त लूट का खुलासा करते हुए गैंग लीडर कल्लू सहित सुरेश, युनुस व उमरयार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि इनका एक साथी महेंदी हसन पुलिस से बचने के लिए फरार हो गया।

प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, सोमवार की रात टीम क्षेत्र में गस्त पर थी। इस दौरान मुखबिर ने टीम को बताया कि महेंदी हसन रोजा क्षेत्र में हाइवे पर स्थित मेजवान होटल के पास खड़ा है। जिस पर टीम ने घेराबन्दी कर होटल के पास से महेंदी हसन को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस को लुटेरे के पास से एक तमंचा 315 व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है।

उन्होंने बताया, महेंदी हसन बरेली जिले के रुकनपुर का रहने वाला है।बड़ा ही शातिर किस्म का अपराधी है। उसके ऊपर बरेली के फरीदपुर तथा भोजीपुरा थाने पर लूट, चोरी, गैंगेस्टर जैसे तीन आपराधिक मामले दर्ज है। इसके अलाव जिले के रोजा थाने पर भी लूट का एक मामला दर्ज है। उक्त बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने उस पर पन्द्रह हजार रुपये का इनाम घोषित किया था ।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।