12 वर्षीय मासूम की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा: एक आरोपी किया गिरफ्तार आला कत्ल छुरा भी बरामद

मुज़फ्फरनगर/ सिखेड़ा – 12 वर्षीय मासूम की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही आला कत्ल छुरा भी बरामद कर लिया गया है जबकि आरोपी का दूसरा साथी अभी पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है।पुलिस का दावा दूसरा आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होगा।

मुज़फ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बिहारी के जंगल में बीते दिनों एक 12 वर्षीय मासूम बच्चे की गर्दन काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया था जिसका आज वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को आला कत्ल छुरे के साथ गिरफ्तार कर इस सनसनी खेज हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है।

बता दें बीते दिनों थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बिहारी में पुरानी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों ने की थी यह हत्या जिसमे एक भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तो व्ही दूसरे फरार की तलाश जारी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु नगर के थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बिहारी का है जहाँ 10 दिन पूर्व बड़े ही बेरहम तरीके से 12 वर्षीय मासूम अबुजर पुत्र निसार की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के द्वार इस सनसनीखेज हत्या कांड के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया था जिनमे क्राइम ब्रांच स्वाट टीम, सर्विलांस टीम सहित थाना सिखेड़ा पुलिस सहित कई टीमो को लगाया गया था । जिसमे इन सभी टीमो को मुखबिर खास की सूचना पर उस वक्त सफलता मिली जब हत्या कांड से जुड़ा एक आरोपी बस स्टेंड पर खड़ा था और कहीं फरार होने की फिराक में था।

जिसे पुलिस ने धर दबोचा और उसकी निशान देहि पर आला कत्ल एक छुरा भी बरामद कर लिया गया।जिस पर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ,एँव एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में इस सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पुरानी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों शिब्बू व हारून पुत्र मल्लू ने इस घटना को अंजाम दिया था।

उन्होंने बताया की कुछ समय पूर्व वादी और हत्यारे पक्ष के दोनो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था,जिसमे इन दोनों की माँ को इस झगड़े में चोट आई थी जिस की वजह से वह आज तक लंगड़ा कर चलती है।अपनी माँ को देखकर इन दोनों भाइयों के मन मे निसार पक्ष से बदला लेने का जुनून सवार था।उसी जुनून के कारण ये वादी पक्ष को ऐसी चोट देना चाहते थे जिससे वह जिंगदी भर तक तड़पते रहे।

इसी उद्देश्य से अभियुक्त शिब्बू व हारून ने वादी निसार के पुत्र अबुजर को खाने की वस्तु का लालच देकर ईख के खेत मे ले जाकर उसी दिन शाम के समय हाथ बांधकर छुरे से गला काटकर उसकी बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी।पुलिस ने इनकी निशानदेही पर आलाकत्ल छुरा भी बरामद कर लिया है।

पुलिस अधिकारीयों ने बताया की अभी एक आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई है जबकि दूसरे आरोपी के जल्द ही गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है और जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।।

आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष सिखेड़ा अजय कुमार , उपनिरीक्षक सुभाष सिंह , उपनिरीक्षक विजय पाल सिंह,हैड कांस्टेबिल सतवीर सिंह , कांस्टेबिल अरविन्द कुमार , राघवेंद्र सिंह व
क्राइम ब्रांच स्वाट टीम के उपनिरीक्षक प्रवेश कुमार , कांस्टेबिल सोनू शर्मा , हरवेंद्र कुमार , ब्रह्म्प्रकाश ,बकार अहमद, जितेंद्र कुमार , जोगेन्द्र कुमार आदि शामिल रहे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।