दौलत और शोहरत मिलने के बाद वापस आई 10 साल पहले रानू को बेसहारा छोड़ने बाली बेटी

ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि आजकल इंसान दौलत और शोहरत के सिवा और कुछ नहीं देखता । इसका जीता जागता उदाहरण है रानू मंडल की बेटी । आप सभी को पता ही होगा कि रातों-रात सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी रानू मंडल आज बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है और इनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है । सोशल मीडिया पर वह पूरी तरह से छाई हुई है । पिछले 10 साल से रानू मारिया मंडल की बेटी ने उनको रेलवे स्टेशन पर बेसहारा छोड़ दिया था, लेकिन दौलत और शोहरत जैसे ही मिली वैसे ही उनकी बेटी दौड़ी चली आई ।

करोड़ों दिलों पर राज करने वाली रानू मंडल के बारे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी खुद की बेटी ने रानू मंडल को बेसहारा छोड़ दिया था । जी हां आपने सही सुना । यह दोनों 10 साल से अलग रह रहे हैं और रानू ने अपनी बेटी का चेहरा 10 साल से नहीं देखा, लेकिन जैसे ही रानू का वीडियो वायरल हुआ और इनको फिल्मों में गाने का मौका मिला तुरंत ही उनकी बेटी के मन में मां का प्यार जाग उठा और वह तुरंत उनसे मिलने पहुंची । सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके मुताबिक रानू की बेटी ने लुक की वजह से अपनी मां को छोड़ दिया था ।

खुशी से फूले नहीं समा रही रानू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले ही 10 साल रानू मंडल की बेटी ने उनको बेसहारा छोड़ दिया, लेकिन फिर भी रानू ने मां की ममता दिखाई है और वह अपनी बेटी के आ जाने से खुशी से फूले नहीं समा रही है उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘मुझे ईश्वर ने दूसरी जिंदगी दी है और मैं अब इसे बेहतर से बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी’ ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गा रही थी जिसका वीडियो एक यंगस्टर ने लेकर टिकटोक पर अपलोड कर दिया। बाद में यह व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम के जरिए आग की तरह फैल गया । बाद में इनको हिमेश रेशमिया ने फिल्मों गाने का मौका दिया और आजकल इनको गाने के ऑफर भी आने लगे हैं ।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।