होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर जिले के सिंधौली थाना क्षेत्र में तैनात होमगार्ड का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे पड़ा मिलने से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव ढकिया हमीदनगर के पास सड़क किनारे खाई में झाड़ियों में मोटरसाइकल पड़ी देखी तथा वहीं पास में वर्दी पहने एक होमगार्ड भी पड़ा था । खबर फैलते ही मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पीआरबी होमगार्ड को पुलिस वाहन से लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया। शव की पहचान पुवांया थाना क्षेत्र के ग्राम कुईयां किरतपुर निवासी होमगार्ड राम नरेश वर्मा (40) के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि होमगार्ड राम नरेश इस समय सिंधौली कोतवाली पर तैनात था । गुरुवार को डियूटी खत्म करने के बाद रामनरेश सिंधौली में चल रहा मेला घूमने चला गया। जहां से रात में मोटरसाइकल से घर जाते समय किसी तरह उसकी मोटरसाइकल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। रात होने के कारण किसी को घटना की जानकारी नही हुई। दूसरी तरफ जख्मी होमगार्ड पूरी सर्द रात वहीं खाई में पड़ा रहा जिसके चलते उसका पूरा शरीर पूरा शरीर ऐंठ चुका था। सुबह ग्रामीणों कि नजर पड़ने के बाद घटना की जानकारी पुलिस व परीजनो को हुई।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।