हाईटेंशन लाईनो की चपेट में आने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत

*भोपा रोड पर कई बार हो चुके हैं हादसे पेपर मिल प्रशासन नही ले रहा सुधरने का नाम ।

मुज़फ्फरनगर- जनपद मुजफ्फरनगर में बीती देर शाम उस वक्त बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया जब एक पेपर मिल के पास हाईटेंशन लाइनों की चपेट में आने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई ,हालांकि ग्रामीणों और स्थानीय पुलिस ने ट्रक चालक को बचाने के काफी प्रयास किए लेकिन बावजूद इसके ट्रक चालक को बचाया नहीं जा सका, जिला चिकित्सालय पहुंचने पर डॉक्टरों ने ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया तो वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना कर शव मोर्चरी पर भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत भोपा रोड स्थित ग्राम चांदपुर के रास्ते पर स्थित एक पेपर मिल के पास का बताया जा रहा है जहां एक ट्रक चालक अपने ट्रक में रद्दी भर कर पेपर मिल में उतारने के लिए आया था।

लेकिन इसे मिल प्रशासन की लापरवाही कहें या कुदरत का कहर समझे चालक पेपर मिल के पास ही हाईटेंशन लाइनों की चपेट में आ गया और देखते ही देखते ट्रक और चालक में कई बार विधुत भ्ष्ट हुए यह नजारा देख आसपास खेतों में काम कर रहे किसान और राहगीरों ने चालक को किसी तरह ट्रक से अलग करने के प्रयास किये और घटना की सूचना तुरंत ही स्थानीय पुलिस को भी दे दी।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बिना देर किए मौके पर जा पहुंची और ग्रामीणों की मदद से ट्रक चालक को किसी तरह ट्रक से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस ने मृतक ट्रक चालक के परिजनों को घटना की सूचना देकर शव को मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है ।

पुलिस ने बताया की मृतक ट्रक चालक की पहचान बिर्जेश कुमार उम्र 42 वर्षीय पुत्र देशराज निवासी ग्राम पथरी थाना तालग्राम जनपद कन्नौज के रूप में हुई है जोकि रद्दी भरकर भोपा रोड पर स्थित एक पेपर मिल में आया था ।

उधर घटना के प्रतिदर्शि ग्रामीणों का कहना है की भोपा रोड पर स्थित एक समाज सेवी की पेपर मिल के आगे विधुत हाईटेंशन लाइनों की चपेट में आने से कई मर्तबा घटनाएं हो चुकी है लेकिन जिला प्रशासन और मिल प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नही देता है ।

ग्रामीणों का खुले तोर पर कहना है की उक्त पेपर मिल प्रशासन की लापरवाही है की ऊँची ऊँची रद्दी और भूसी से भरी गाड़ियों को मुख्य सड़क पर खड़ी करातें है जिससे एक तरफ जहां जाम की स्थिति हर समय बनी रहती है तो वहीं दूसरी तरफ ट्रक चालकों और परिचालकों की जान पर भी हर समय खतरा बना रहता है आखिर जिला प्रशासन इस तरफ कब ध्यान देगा ।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।