हरियाणा में सरेआम की गई महिला की पिटाई,देखता रहा पुलिसकर्मी : वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा- हरियाणा के बल्लभगढ़ से एक भयावह मामला सामने आया है, जहां एक महिला को एक पुलिसकर्मी के सामने दो पुरुषों द्वारा पीटा गया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे पुलिस फोर्स पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। वीडियो में एक महिला को एक बगीचे में एक आदमी से बात करते हुए देखा जा सकता है। एक शख्स को इसमें हाथ में बेल्ट लिए हुए देखा जा सकता है और एक पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद है।
चौंकाने वाली बात ये है जब आदमी महिला को सार्वजनिक रूप से पीट रहा था, तब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इससे हरियाणा की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। बाद में एक और युवक वहां पहुंचा और उसे पीड़ित पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। पुलिस अधिकारी के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसने अपराध होने पर कोई कार्रवाई नहीं की।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो पर सरकार ने संज्ञान लेते हुए 2 हेड कांस्टेबल सस्पेंड कर दिए साथ ही तीन एसपीओ को बर्खास्त कर दिया गया है । 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 342,509 और 34 के खिलाफ के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।